अरबों की संपत्ति के मालिक हैं अमिताभ बच्चन के दामाद निखिल नंदा, जानिए क्या करते है काम

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दो बच्चे हैं. अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक से ज्यादा अपनी बेटी श्वेता से प्यार करते हैं. अक्सर अमिताभ बच्चन अपनी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करते रहते हैं. श्वेता बच्चन भले ही अमिताभ बच्चन की बेटी हैं. लेकिन वह ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रहती हैं.

श्वेता बच्चन की शादी 24 साल की उम्र में मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा से हो गई थी. दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. बहुत से लोगों को अमिताभ बच्चन के दामाद निखिल नंदा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होगी. ऐसे में आज हम आपको निखिल नंदा के बारे में ही बताने वाले हैं.

निखिल नंदा जाने-माने बिजनेसमैन राजन नंदा और रितु नंदा के बेटे हैं. देहरादून से पढ़ाई पूरी करने के बाद निखिल नंदा ने विदेश की यूनिवर्सिटी ऑफ पेंसिलवेनिया से बिजनेस की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद वह भारत लौट आए और अपने पिता की कंपनी में काम करने लगे.

आज वह एस्कॉर्ट्स लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन हैं. निखिल नंदा की कंपनी की मार्केट केपीटलाइजेशन करोड़ों की है. निखिल नंदा भी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. श्वेता बच्चन भी एक बिजनेस वूमेन हैं. वह ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*