जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है मियां खलीफा

मियां खलीफा को लोग मियां कैलिस्टा के नाम से भी जानते हैं. वह फिलहाल एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में काम कर रही हैं. मियां खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ. हाल ही में मियां खलीफा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह खुलासा किया था कि उन्होंने कानूनी रूप से 10 जून 2019 को रॉबर्ट सैंडबर्ग से घर की रसोई में शादी की. दोनों का आधिकारिक समारोह जून 2020 में होना था. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया.

मियां खलीफा स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए ब्रांड्स के प्रमोशन भी करती हैं, जिससे उनकी अच्छी कमाई होती है. मियां खलीफा ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में भी काम किया.

हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. मियां खलीफा की कुल संपत्ति लगभग 3 मिलियन डॉलर है. मियां खलीफा को महंगी कारों का भी शौक है. उनके पास कई लग्जरी कारें हैं, जिनमें बीएमडब्ल्यू आई8 कूपे, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, और ऑडी आर8 स्पाइडर जैसी कारें शामिल हैं.

मियां खलीफा का टेक्सॉस में एक विशाल बंगला है. फिलहाल वह लॉस एंजेलस वाले घर में रह रही हैं, जिसकी वह सैंडबर्ग के साथ सह-मालिकन हैं. मियां खलीफा के पास से बना एक चैनल का हार भी है, जिसकी कीमत $5000 है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*