ताजमहल से 5 किलोमीटर दूर 300 परिवारों ने दी घर छोड़ने की धमकी, ये है वजह

आगरा में टूटी सड़कों और जलभराव की समस्या से परेशान होकर शमशाबाद रोड की कॉलोनियों के 300 परिवारों ने घर बेचकर पलायन की करने की तैयारी कर ली है. यहां के लोग अपने घरों पर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा रहे हैं. शुक्रवार को कॉलोनी के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और साथ ही मतदान बहिष्कार करने की चेतावनी भी दे डाली.

ताजमहल से लगभग 5 किलोमीटर दूरी पर स्थित शमशाबाद रोड की कॉलोनियों रश्मि बिहार, गौरव एनक्लेव में सड़कों की हालत बेहद खराब है. जलभराव की वजह से पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. इसी वजह से लोग यहां से मकान बेचकर दूसरी जगह जाने की सोच रहे हैं.

लोगों का कहना है कि हम 3 सालों से जनप्रतिनिधियों के चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन अभी तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है. ऐसे में उनके पास मकान बेचने और पलायन करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. एक स्थानीय निवासी ने कहा- हम अगले चुनाव में किसी भी दल को वोट नहीं देंगे. नोटा का बटन दबाएंगे या फिर मतदान का बहिष्कार करेंगे. अगर कोई जनप्रतिनिधि हमारी समस्या दूर नहीं करता तो हम वोट क्यों दें.

एक और स्थानीय निवासी ने बताया कि क्षेत्र में 3 स्कूल है. लेकिन सड़कों के हालात इतने खराब है कि बच्चे घर से बाहर भी नहीं निकल सकते. हमेशा गिरने का डर लगा रहता है. हम लोग तो दो पहिया वाहन से भी नहीं निकल सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*