प्यार हो तो ऐसा: गर्लफ्रेंड को था इंग्लिश मे फैल होने का डर तो लड़की बनकर परीक्षा देने लगा बॉयफ्रेंड

आपने प्यार की कई कहानियां सुनी होंगी. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी कहानी लेकर आए हैं, जिसे सुनने के बाद आप भी तारीफ करेंगे. यह मामला पश्चिम अफ्रीका के सेनेगल देश से सामने आया है. एक युवक को गैस्टन बर्जर डी सेंट लुई यूनिवर्सिटी से परीक्षा देते हुए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वह जब लड़की का वेश धारण कर अपनी गर्लफ्रेंड की जगह परीक्षा देने आया था.

ऐसा इश्क देखकर हर कोई हैरान रह गया. 22 साल के खादिम ने अपनी 19 साल की प्रेमिका गैंग्यू डिओम की हाई स्कूल ग्रेजुएशन परीक्षा में मदद करने की सोची और उसकी जगह खुद परीक्षा देने चला गया. उसे कोई पहचान ना ले, इसलिए उसने लड़की का वेश धारण कर लिया. वह ट्रेडिशनल स्कार्फ, कान में बालियां और लड़कियों जैसी ड्रेस पहनकर मेकअप करके स्कूल पहुंच गया.

उसने शिक्षकों को भी बेवकूफ बना दिया और एग्जामिनेशन हॉल में एंट्री कर ली. सब कुछ सही चल रहा था. लेकिन चौथे दिन एक सुपरवाइजर को खादिम पर शक हुआ और उसकी चेकिंग की गई तो सारा भेद खुल गया. खादिम के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया गया है. जब पुलिस खादिम की मदद से उसकी प्रेमिका तक पहुंची, तो वह होटल में उसका इंतजार कर रही थी.

लेकिन खादिम ने अपनी प्रेमिका पर बिल्कुल भी आंच नहीं आने दी और सारा गुनाह अपने सिर ले लिया. खादिम ने बताया कि मैंने यह सब प्यार में किया. मेरी गर्लफ्रेंड को इंग्लिश के विषय में फेल होने का डर था. हालांकि पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. अब दोनों अगले 5 साल तक देश में किसी भी परीक्षा में शामिल नहीं हो पाएंगे. इसके अलावा उन्हें मोटी रकम भी चुकानी पड़ सकती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*