माथा चूमते हुए आलिया भट्ट से क्या कहते थे उनके पिता महेश भट्ट? अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. उनकी बेटी आलिया भट्ट ने भी फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. बाप और बेटी के बीच बहुत ही अच्छा रिश्ता है. आलिया भट्ट ने एक बार सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर कर एक किस्सा बताया था.

आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता के माथे पर चूमकर जाती थी और वह हर बार चूमने पर कहते लाइट आ गई. तब मैं इस बात को पूरी तरह से समझ नहीं पाती थी कि असल में इसके क्या मायने हैं.

लेकिन अब मुझे इसका मतलब समझ आ गया है कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है. असल में लाइट के बहुत ज्यादा मायने हैं. यह उम्मीद है, यह खूबसूरती है, यह ताकत है और आज यह एकता है. ये मायने नहीं रखता कि आज हम क्या कर रहे हैं. मायने ये रखता है कि हमें हमेशा अपने अंदर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए.

आलिया भट्ट और रणबीर सिंह एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. 2020 में तो इन दोनों की शादी करने की खबरें भी आई थी. हालांकि अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*