सलमान खान आज भी तारक मेहता के नट्टू काका को बुलाते हैं विट्ठल काका, ऐश्वर्या ने छुए है पैर, ये है वजह

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का हर किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है. इस शो में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक इन दिनों कैंसर की बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. जब घनश्याम नायक के कैंसर पीड़ित होने की खबर सामने आई थी तो फैंस बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे. हर कोई बस उनके सलामती की दुआ कर रहा है.

घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू में फिल्म हम दिल दे चुके सनम से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था. घनश्याम नायक ने इस फिल्म में काम किया था. उन्होंने विठ्ठल काका की भूमिका अदा की थी. घनश्याम नायक ने बताया था कि हम दिल दे चुके सनम से जुड़ी मेरी बहुत सारी यादें हैं. उस समय ऐश्वर्या इस इंडस्ट्री में नईं आई थी. वह मेरी बहुत इज्जत करती थी.

घनश्याम नायक ने बताया- मैंने ऐश्वर्या को गुजराती में भवाई सिखाया था. वह मेरे पैर भी छूती थी. आज भी सलमान खान मुझे विट्ठल काका कहकर बुलाते हैं. जब भी वह इस शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए हैं, मुझसे गर्मजोशी से और प्यार से मिले हैं. वह जब भी मुझे मिलते हैं मुझे गले लगाते हैं.

बता दें कि घनश्याम नायक 300 से ज्यादा टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वह 250 से ज्यादा हिंदी और गुजराती फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. हाल ही में फिल्म हम दिल दे चुके सनम के 22 साल पूरे हुए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*