मनोरंजन

सलमान खान के पड़ोसी ने लगाया बड़ा आरोप, सलमान खान के फार्महाउस से होती है बच्चों की तस्करी, आइए जानते हैं क्या है सच्चाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने सलमान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके चलते हर जगह सलमान खान के बारे में बात की जा रही है केतन कक्कड़ और सलमान खान का यह केस अब कोर्ट तक पहुंच चुका है इसमे केतन ने सलमान खान के ऊपर 5 आरोप लगाए हैं आइए इस आर्टिकल के द्वारा आपको बताएं क्या है वह पांच आरोप।

सलमान ने हड़पी है जमीन– सलमान खान पर केतन ने अपनी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का आरोप लगाया है अर्पिता खान हाउस के बगल में ही केतन का एक फार्म हाउस है जिसका कुछ हिस्सा सलमान खान ने अपनी प्रॉपर्टी में मिला लिया है और सलमान खान वहां पर केतन को कंस्ट्रक्शन करने भी नहीं दे रहे हैं उधर सलमान खान केतन कक्कड़ पर भी कुछ आरोप लगाए हैं और उन पर मानहानि का केस भी दायर किया है जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है केतन कक्कड़ एक एनआरआई है जो अब सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस के बगल में ही रहते हैं।

सलमान का संबंध है बड़े नेताओं से- केतन कक्कड़ का यह भी कहना है कि सलमान खान का संबंध बहुत से बड़े-बड़े नेताओं के साथ है केतन के मुताबिक सलमान राज्य सरकार पर भी अपनी हुकूमत चलाते हैं।

सलमान खान का रिश्ता है डीगैंग के साथ भी।- चेतन ने कोर्ट में जाकर सलमान के ऊपर यह भी आरोप लगाया है कि अभिनेता सलमान खान का संबंध डी गैंग के साथ भी है उनका आरोप है कि सलमान खान डी गैंग से लंबे समय से जुड़े हुए हैं जिसकी वजह से उनका इंडस्ट्री में आज तक पहचान बना हुआ है और वह लोगों को डरा धमका कर भी रखते हैं जिसके कारण कोई भी सलमान खान के ऑपोजिट बोल नहीं पाता।

होती है सलमान खान के फार्म हाउस में बच्चों की तस्करी- सलमान खान के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने सलमान खान के ऊपर यह भी आरोप लगाया है कि उनके घर में बच्चों की तस्करी यानी कि चाइल्ड ट्रैफिकिंग होता है उनका कहना है कि सलमान बच्चों की तस्करी करके अच्छी खासी रकम भी कमाते हैं।

सलमान के फार्महाउस में है लाशे- केतन का यह भी आरोप है कि सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस मैं बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों को बुलाया जाता है और उन्हें मार कर लाशों को वही दबा दिया जाता है।

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केतन कक्कड़ द्वारा लगाया गया यह आरोप अभी तक सिद्ध नहीं हो पाया है जैसा कि हमने आप लोगों को बताया यह आरोप सुनने में तो बहुत अजीबोगरीब लग रहा है इसमें कितनी सच्चाई है और कितनी झूठ है यह तो कोर्ट वाले ही डिसाइड कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker