सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की दोस्ती में इस गलतफहमी की वजह से आई थी दरार

एक जमाना था जब सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार दोनों की दोस्ती बहुत गहरी थी. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. इन दोनों की फिल्में भी लोगों को बहुत पसंद आती थी. इनकी जोड़ी भी लोगों को बहुत अच्छी लगती थी. बेसब्री से फैंस इनकी फिल्में रिलीज होने का इंतजार करते थे. लेकिन कुछ ऐसा हुआ, जिस वजह से दोनों के बीच मतभेद हो गए और दोनों की दोस्ती खत्म हो गई.

दोनों ने फिल्मी दुनिया में एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई. 1994 में फिल्म मोहरा रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की थी. इसके बाद दोनों हेरा फेरी, धड़कन, फिर हेरा फेरी जैसी कई फिल्मों में भी नजर आए.

हालांकि जब फिल्म हेरा फेरी रिलीज हुई थी, तभी अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के बीच मतभेद की खबरें आने लगी. दरअसल सुनील शेट्टी को ऐसी गलतफहमी हो गई थी कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म में उनके कुछ सीन कटवा दिए हैं, जिस वजह से सुनील शेट्टी अक्षय कुमार से नाराज हो गए थे और उनकी शक्ल तक नहीं देखना चाहते थे.

एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार को लेकर कहा था कि वह परेशान करने वाले स्टार हैं. जब इस बारे में अक्षय कुमार को पता चला तो उन्होंने सुनील शेट्टी को फोन कर गलतफहमी दूर करने की कोशिश की. दोनों के बीच गलतफहमी दूर हो गई और फिर से दोनों दोस्त बन गए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*