अनिल अंबानी की होने वाली बहू करती है ये काम, रईसी में भी नहीं है अंबानी परिवार से पीछे

आपको हम बता देना चाहते हैं कि रिलायंस जिओ की मुकेश अंबानी के परिवार में एक बार फिर से शहनाई बजने जा रही है चर्चा इस बात की है कि कुछ ही दिनों में अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे जय अनमोल शादी करने वाले हैं। जय अनमोल अंबानी अनिल अंबानी के बड़े बेटे हैं और इनकी शादी अभी कुछ ही दिनों पहले तय हुई है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि अनिल और टीना अंबानी के दो बच्चे हैं जय अनमोल बड़े हैं तुझे अंशुल छोटे बेटे का नाम है। जय अनमोल ने इस साल अपना तीसवा जन्मदिन मनाया है जन्मदिन के मौके पर उनके फैमिली फ्रेंड अरमान जैन एक फोटो पोस्ट की और जय अनमोल को सगाई की बधाई दी और तभी से इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गई की जय अनमोल की भी शादी होने वाली है आज हम आपको इसी बारे में पूरा सच बताने जा रहे हैं।

इंगेजमेंट की कुछ फोटोस हुई वायरल
आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि कुछ ही दिनों पहले अनमोल अंबानी के जन्मदिन के अवसर पर उनकी सगाई की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है सगाई की तस्वीरों में जय अनमोल अंबानी अपनी होने वाली पत्नी कृष्ण साह के साथ में रिंग पहने हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हुई है और इसके बाद से ही अटकलें लगनी शुरू हो गई है कि जय अनमोल अंबानी की कुछ ही दिनों में शादी होने वाली है और उनकी सगाई हो गई है और इसी वजह से फैंस उन्हें बहुत बधाई दे रहे हैं।

जाने कौन है अंबानी खानदान की होने वाली नई बहू
कुछ ही दिनों में ज़य अनमोल अंबानी की शादी होने वाली है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि जिन से उनकी शादी होने वाली है वह है कृष्णा शाह और यही है जो अंबानी खानदान की बहू बनने जा रही है। ऐसे में कृष्णा शाह कौन है वह क्या करती है इसके बारे में जानने की जिज्ञासा सभी को है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि कृष्णा शाह एक सोशल वर्कर है और वह लव नो फीयर नाम से एक कैंपेन चलाती है। इस कैंपेन का उद्देश है कि वे करोना महामारी के बाद निकले हुए लोगों को मानसिक रूप से संतुलन करने को लेकर काम करती हैं इस प्रकार यह मेंटल अवेयरनेस कैंपेन चलाती है।

इसके साथ ही कृष्णा शाह डाइस को नाम की एक संस्था भी चलाती है और वह इस कंपनी के फाउंडर और क्रिएटर भी है। यदि उनकी पढ़ाई की बात की जाए तो उन्होंने कैलिफ़ोर्निया यूनिवर्सिटी से पॉलीटिकल इकोनामिक में बैचलर डिग्री प्राप्त की और साथ ही लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स ए सोशल पॉलिसी डेवलपमेंट की मास्टर डिग्री प्राप्त की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*