अंबानी परिवार की शादी में इस अभिनेत्री ने 50 रुपये के लिए परोसा था खाना, आज है करोड़ों की मालकिन

अंबानी फैमिली देश की सबसे अमीर फैमिली है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेत्री टीना अंबानी से शादी की है. इन दोनों की शादी में तमाम हस्तियां शामिल हुई थी. लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री भी थी, जो इनकी शादी में मेहमान बनकर नहीं बल्कि खाना परोसने के लिए आई थी. 50 रुपये के लिएअंबानी परिवार की शादी में खाना परोसने वाली वो अभिनेत्री आज करोड़ों की मालकिन बन गई है.

हम बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत की बात कर रहे हैं जो अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. राखी सावंत बेबाक अंदाज में अपनी बात रखती हैं. उनका जन्म एक गरीब परिवार में हुआ. जब राखी केवल 11 साल की थीं, तब उन्होंने अंबानी परिवार की शादी में खाना परोसा था.

एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उन्होंने 50 रुपये के लिए अनिल अंबानी और टीना अंबानी की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था. हालांकि आज राखी सावंत करोड़ों की मालकिन हैं. उनका मुंबई के पॉश इलाके में एक आलीशान बंगला है.

राखी सावंत ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि जब वह 11 साल की थीं तो उन्होंने डांडिया के लिए जिद की थी तो उनके मां और मामा ने उनके लंबे बाल काट दिए थे. उनके घर वाले उनके फिल्म इंडस्ट्री में आने के फैसले के खिलाफ थे. लेकिन राखी सावंत ने अपने परिवार की नहीं सुनी और परिवार के खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*