अक्षय कुमार हो या जॉन अब्राहम, बॉलीवुड में मौजूद यह सितारे शराब को जरा भी नहीं लगाते हैं हाथ

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में तो हम सभी ने सुना है वह दुनिया भर का नशा करते हैं हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को ड्रग केस में भी पकड़ा गया था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां एक्ट्रेसेस और एक्टर अक्सर सिगरेट और शराब पीते हुए नजर आते हैं वहीं बॉलीवुड में कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो शराब को जरा भी हाथ नहीं लगाते और हमेशा स्वस्थ रहने के लिए शराब से दूर रहते हैं आइए इस आर्टिकल के द्वारा आपको बताते हैं कौन है वह बॉलीवुड सितारे।

अमिताभ बच्चन- अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक भी कहा जाता है जहां से अमिताभ बच्चन आज 76 साल के हो चुके हैं वहीं वह आज भी काम करते हैं और स्वस्थ भी है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन ने आज तक शराब को हाथ भी नहीं लगाया इसके अलावा वह सिगरेट भी नहीं पीते।

शिल्पा शेट्टी- एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है जहां वह अपने फिटनेस पर इतना ध्यान देती है वहीं फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए वह जरा भी शराब नहीं पीती इसके अलावा वह जितने भी नशे वाले चीज होते हैं उनसे दूर ही रहती है।

जॉन इब्राहिम- जॉन अब्राहिम को भी उनके फिटनेस के लिए काफी पसंद किया जाता है इसके अलावा बहुत से लड़के उन्हें फिटनेस के लिए आइडियल भी मानते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉन इब्राहिम शराब बिल्कुल भी नहीं पीते।

सोनाक्षी सिन्हा- जब सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब बहुत मोटी हुआ करती थी लेकिन उन्होंने जिम में पसीना बहाकर अपनी फिटनेस को बरकरार रखा था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सोनाक्षी सिन्हा काफी जतन करती है इसके अलावा शराब और सिगरेट को छुती भी नहीं।

परिणीति चोपड़ा- अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने जब से बॉलीवुड में एंट्री की है वह लगातार फिल्में किए जा रही है आजकल परिणीति चोपड़ा हुनर्बास शो में नजर आ रही है परिणीति कभी भी शराब नहीं पीती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- इस लिस्ट में लड़के का भी नाम शुमार किया जाता है जी हां सिद्धार्थ मल्होत्रा जरा भी शराब को हाथ नहीं लगाते क्योंकि वह अपने फिटनेस में ज्यादातर ध्यान देते हैं इसके वजह से वह शराब को छूते भी नहीं।

अक्षय कुमार- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार जहां आज 56 साल के हो चुके हैं उसके बाद भी वह बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता कहे जाते हैं लेकिन क्या आप जानते है अक्षय कुमार ने आज तक शराब को हाथ भी नहीं लगाया और बॉलीवुड पार्टी से भी काफी दूर रहते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*