अपनी बच्ची के लिए स्कूल बैग लेने गए युवक की पलटी किस्मत और रातों रात बन गया करोड़पति

किस्मत कब बदल जाए, कोई नहीं जानता. कोई व्यक्ति कभी भी राजा से रंक बन सकता है और रंक राजा. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति गया तो अपनी बेटी के लिए बैग खरीदने था, लेकिन अचानक से उसकी किस्मत चमक गई और वह 7 करोड़ का मालिक बन गया. यह घटना अमेरिका से सामने आई है.

अमेरिका के फ्लोरिडा के रहने वाले एक शख्स की लॉटरी लग गई. उस शख्स ने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए स्कूल के सामान की खरीदारी करने गया था, लेकिन उसने साथ में एक लॉटरी का टिकट भी खरीदा और वह 7 करोड़ रुपए जीत गया. उस व्यक्ति ने स्क्रैच लॉटरी टिकट खरीदा और उसे एक मिलियन डॉलर का जैकपॉट लगा, जिससे उसकी किस्मत ही बदल गई.

उस शख्स को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि टिकट खरीदने के दौरान उसकी लॉटरी लग जाएगी और उसकी किस्मत इस तरह से चमक जाएगी. उसे बिल्कुल भी पता नहीं था कि वह एक झटके में एक मिलियन डॉलर का मालिक बन जाएगा.

लॉटरी जीतने वाले विजेता पोप ने अपना सारा पैसा एकमुश्त लेने का निर्णय किया. उन्होंने बेवरेज स्टोर से टिकट खरीदा और उसे $2000 का बोनस कमीशन दिया गया. वैसे अमेरिका से लॉटरी लगने की ऐसी घटना पहली बार सामने नहीं आई .है इससे पहले भी कई लोगों की लॉटरी लगने की खबरें सुनने को मिल जाती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*