अपनी मांग में सिंदूर क्यों भरती हैं रेखा, अभिनेत्री ने खुद बताई थी वजह

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रेखा भले ही फिल्मों में नजर ना आती हो, लेकिन आज भी वह खूबसूरत और जवां दिखती हैं. रेखा 66 साल की हो चुकी है. हालांकि रेखा अपनी मांग में सिंदूर को लेकर हमेशा सवालों के घेरे में रहती हैं. वह किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती है, इस बारे में हर कोई जानना चाहता है कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि रेखा आपने मांग में अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर भरती है. लेकिन ऐसा नहीं है.

रेखा ने एक इंटरव्यू में खुद इसकी वजह बताई थी. बता दें कि जब 1980 में रेखा ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में सिंदूर लगाकर पहुंची थी तो यह चर्चा होने लगी थी कि कहीं अमिताभ और रेखा की शादी तो नहीं कर ली है. एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने इस सवाल का जवाब दिया था कि वह अपनी मांग में सिंदूर क्यों भरती है.

इंटरव्यू में रेखा ने बताया कि उनके ऊपर सिंदूर बहुत अच्छा लगता है, उनके मेकअप पर सूट करता है. इसीलिए वह अपनी मांग में सिंदूर लगाती है. कुछ भी कहा हो, लेकिन फिर भी उनके सिंदूर को लेकर कई तरह की बातें होती रहती है. कुछ लोग ऐसा भी कहते हैं कि रेखा संजय दत्त से बहुत प्यार करती थी और वह अपनी मांग में संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रेखा ने गुपचुप तरीके से अभिनेता विनोद मेहरा से शादी कर ली थी. लेकिन उनकी मां शादी के खिलाफ थी. वह रेखा को पसंद नहीं करती थी. जब रेखा विनोद मेहरा के साथ घर पहुंची तो वह उनके पीछे चप्पल लेकर भागी थी. इसी वजह से रेखा और विनोद का रिश्ता टूट गया था. अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि रेखा और विनोद मेहरा की शादी हुई थी या नहीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*