अब तक तारक मेहता शो से इतनी कमाई कर चुके है जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. इस शो को बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई पसंद करता है. यह शो सभी लोग एक साथ बैठकर देख सकते हैं. यही वजह है कि इस शो के किरदार लोगों को बहुत पसंद आते हैं. इस शो का सबसे महत्वपूर्ण किरदार जेठालाल का है. यह किरदार अभिनेता दिलीप जोशी निभाते हैं. हालांकि लोग उन्हें असल नाम से नहीं बल्कि जेठालाल के नाम से ही जानते हैं.

दिलीप जोशी ने इससे पहले 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया. वह मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, खिलाड़ी 420 जैसी फिल्मों में नजर आए. इसके अलावा क्या बात है, दो और दो पांच, दाल में काला, सीआईडी जैसे टीवी सीरियलों में भी एक्टिंग कर चुके हैं.

लेकिन उनको पहचान जेठालाल के किरदार से ही मिली. शो की पूरी कहानी जेठालाल के इर्द-गिर्द ही घूमती है. यही वजह है कि वह इस शो सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकार हैं. दिलीप जोशी 1 एपिसोड के लिए लगभग डेढ़ लाख रुपए लेते हैं
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप जोशी इस शो से अब तक सीरियल से 50 लाख डॉलर की कमाई कर चुके हैं, जिसकी भारतीय करेंसी में कीमत 37 करोड़ के लगभग हैं. वही इस शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शैलेंद्र लोढ़ा की फीस भी कम नहीं है. शैलेंद्र लोढ़ा एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए लेते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*