KGF 2 से पहले यश की इन फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस में मचाया था धमाल

केजीएफ चैप्टर वन की ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद केजीएफ चैप्टर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन अब यह इंतजार फैंस के लिए खत्म हुआ यह 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया जिसको फैंस देखकर काफी पसंद कर रहे हैं इस फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले रॉकी यानी कि यश को भी फैंस काफी पसंद करते हैं केजीएफ चैप्टर वन के हिट होने के बाद यश की फैन फॉलोइंग रातों-रात बढ़ गई थी और वह टॉप के एक्टर में से एक बन गए थे लेकिन क्या आपने यश की पिछली पिक्चर देखी है अगर नहीं तो आज हम इस आर्टिकल के द्वारा यश की पिछली पिक्चरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि रिलीज होने के बाद मचा दी थी तहल्का आइए जानते हैं उनके नाम।

ड्रामा- ड्रामा फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में मेन लीड में यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित नजर आई थी यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी और लगभग 100 दिनों तक यह फिल्म थिएटर पर लगी रही।

गूगली- ड्रामा के सुपरहिट होने के बाद अभिनेता यश ने गूगली फिल्म की यह फिल्म भी है सुपर डुपर हिट रही हम आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि यह फिल्म लगभग 120 करोड़ की कमाई की थी और फैंस ने इसे काफी पसंद भी किया था।

राजाहुली- राजाहुली फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी इस फिल्म में भी यश को काफी पसंद किया गया था हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह फिल्म लगभग 120 दिनों तक थिएटर में लगा रहा और फैंस ने इसे काफी पसंद किया।

गंजाकेसरी– गंजाकेसरी साउथ की सुपरहिट फिल्मों में से एक मानी जाती है इस फिल्म ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है लेकिन इसके अभिनेता यश को सबसे ज्यादा लोकप्रियता गंजाकेसरी फिल्म के बाद ही मिली थी।

मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी- मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी में यश के साथ उनकी धर्मपत्नी राधिका पंडित भी नजर आए थे इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह फिल्म भी सुपर डुपर हिट रही थी जिसके बाद से इन दोनों कपल को काफी पसंद किया जाने लगा।

मास्टरपीस- फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में अभिनेता यश की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और यह फिल्म भी एक सुपरहिट साबित हुई थी इस फिल्म के बाद यश के बहुत से बड़े डायरेक्टर्स का ऑफर आने लगे।

केजीएफ चैप्टर वन– केजीएफ चैप्टर वन यश के कैरियर की सबसे हिट फिल्म कही जाती है इसके अलावा कन्नडा इंडस्ट्री की भी सबसे ज्यादा फेमस फिल्म में से एक है हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड ढाई सौ करोड़ का बिजनेस किया था और अब इसका दूसरा पाठ आ चुका है जिससे आंकलन लगाया जा रहा है कि यह भी बहुत से रिकॉर्ड तोड़ेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*