अभिनेत्री संभावना सेठ ने शेयर किया बीमार माँ का वीडियो, देखकर आपकी आंखें हो जाएगी नम

अभिनेत्री संभावना सेठ इन दिनों काफी गंभीर परिस्थितियों से जूझ रही हैं. पिछले दिनों ही उनके पिता की कोरोना की वजह से मृत्यु हो गई. अब उनकी मां की हालत भी बहुत खराब है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बीमार मां की हालत देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

उनकी मां वीडियो में बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और संभावना उनके पास बैठ कर उनके सिर पर हाथ फेरते हुए दिखाई दे रही है और उन्हें किस कर रही हैं. यह वीडियो देखकर यूजर्स बहुत ज्यादा भावुक हो गए.

इस वीडियो के साथ संभावना ने कैप्शन में लिखा- दोस्तों मैं आपके साथ ये वीडियो शेयर कर रही हूं. मैं इन दिनों बहुत ही मुश्किल परिस्थिति का सामना कर रही हूं. मैं अपने पिता को खो चुकी हूं और मां की ऐसी हालत देखकर मैं मरती जा रही हूं. मैं खुद को मजबूत रखने के लिए बहुत कोशिश कर रही हूं. लेकिन पता नहीं कब तक ऐसा हो पाएगा.


  1. संभावना की ये वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिस पर फैंस और मशहूर हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही है. हर कोई उन्हें हिम्मत बनाए रखने के लिए कह रहा है. साथ ही लोग उनकी मां के जल्दी ठीक होने के लिए भी दुआ कर रहे हैं. बता दें कि संभावना के पिता की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मृत्यु हो गई थी. मृत्यु से कुछ समय पहले ही उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था. लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*