अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से सोमवार रात को क्राइम ब्रांच ने कई घंटे पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के गंभीर आरोप लगे हैं. उनके खिलाफ फरवरी 2021 में मुंबई में केस दर्ज हुआ था.

क्राइम ब्रांच ने जानकारी दी कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है, जो इसके मुख्य साजिशकर्ता है. हमारे पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. कुछ समय पहले ही वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट का खुलासा हुआ था, जिसमें गहना वशिष्ठ का नाम आया था. क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की पुलिस ने 40 साल के तनवीर हाशमी नामक शख्स को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया, जिस ने बताया कि वह फिल्मों को अलग-अलग वीडियो एप्स पर डाउनलोड करने का काम किया करता था.

पुलिस ने उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया है जो राज कुंद्रा की कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि वेब सीरीज के नाम पर पॉ’ र्न सीरीज बनाने का रैकेट मुंबई-गुजरात से लेकर देश विदेश में फैला हुआ है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब शिल्पा शेट्टी के पति विवादों में घिरे हों. इससे पहले भी उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं.

अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई थी और इल्जाम लगाया था कि उन्होंने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया. लेकिन राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*