आख़िर पति रणवीर सिंह के साथ अस्पताल क्यों पहुंचीं दीपिका पादुकोण? जानिए वजह

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अदाकारा हैं. दीपिका की एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं. दीपिका से जुड़ी हर एक खबर के बारे में फैंस जानना चाहते हैं. हाल ही में दीपिका और रणवीर की एक फोटो सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है.

दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ अस्पताल पहुंची. दीपिका अस्पताल पहुंची तो फैंस चिंतित हो गए. यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी ने शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह कपल खार के हिंदुजा अस्पताल पहुंचा है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस यह जानने को बेताब हो गए कि आखिर दोनों सितारे अस्पताल क्यों गए हैं.

हर कोई यही जानना चाहता है कि सब कुछ ठीक है कि नहीं. कुछ लोग ऐसे कयास भी लगा रहे हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं. लेकिन अभी तक यह वजह सामने नहीं आई है कि दीपिका आखिर रणवीर सिंह के साथ अस्पताल क्यों पहुंची हैं. कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि यह कपल वैक्सीनेशन का पहला डोज लेने के लिए अस्पताल पहुंचा.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी नवंबर 2018 में हुई थी. शादी के बाद से ही यह कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाता हुआ नजर आता है. इन दोनों का अफेयर फिल्म रामलीला से शुरू हुआ था, जिसमें दोनों ने मुख्य भूमिका निभाई थी. हालांकि कई सालों तक दोनों ने अपने रिश्ते को सबसे छुपा कर रखा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*