आखिर किस वजह से रितिक रोशन ने की थी ऐश्वर्या राय की बेज्जती, जाने इस बात का पूरा मामला।।

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के एक टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। इनके अनेकों फैंस है ऐसे में आपको हम बता दें कि रितिक रोशन ने अपने कैरियर की शुरुआत फिल्म कहो ना प्यार है से शुरू की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्म में काम किया है जैसे मिशन कश्मीर, कभी खुशी कभी गम, कोई मिल गया, कृष, मधून जैसी बड़े-बड़े फिल्मों में काम किया है और इस फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। रितिक रोशन फिल्म धूम 2 में ऐश्वर्या राय राय के साथ नजर आए थे मगर क्या आपको पता है कि रितिक पहले ऐश्वर्या को अनटैलेंटेड मानते थे। अब भले ही अब ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ करते रहते हैं लेकिन एक समय था जब ऐश्वर्या राय को ऋतिक रोशन एक अनटैलेंटेड हीरोइन मानते थे। इसी वजह से रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय की बेइज्जती कर दी थी तो आज हम आपको भी इसी बार मामले की पूरी सच बताने जा रहे हैं।

रितिक रोशन ने खुद इस बात का किया खुलासा
आपको हम बता दें कि इस बात का खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। इसमें उन्होंने खुद ही बताया था कि वह अब इस बात को लेकर खुद बहुत गिल्टी महसूस करते हैं कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को सही से जज नहीं किया था। रितिक ने उस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्हें ऐसा लगता था कि ऐश्वर्या की खूबसूरती काफी हद तक उनके टैलेंट को छुपा लेती है हालांकि बाद में ऋतिक रोशन ऐश्वर्या के साथ काम किया तो उन्हें पता चला कि ऐश्वर्या के चेहरे से जितना दिखता है, उससे कहीं ज्यादा उनके अंदर भरा हुआ है। बता दे कि ऋतिक रोशन ऐश्वर्या के साथ धूम 2 के बाद फिल्म जोधा अकबर और गुजारिश में भी काम किया है। ऐश्वर्या को लेकर मेरी सोचता बदली थी, जब वह फिल्म धूम 2 के लिए ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में शूटिंग कर रहे थे। रितिक ने कहा था मैं ऐश्वर्या के अंदर डेडीकेशन उनका फोकस लगातार अपने काम पर ही था काम को लेकर उनकी रोज बेहतरीन है ऐश्वर्या ने भी रितिक रोशन को लेकर कहा कि वह अपने को-स्टार के साथ शेयर करती है रितिक उनके शव को सबसे पहले मुलाकात हुई फिल्म मिशन कश्मीर के लिए अप्रोच किया गया था।

धूम 2 में आए थे पहली बार नजर
आपको बता देना चाहते हैं कि रितिक रोशन ने ऐश्वर्या के साथ 2006 में आई धूम 2 में काम किया था और इस फिल्म के बाद उन्होंने ऐश्वर्या के टैलेंट पर कभी संदेह नहीं किया लेकिन आपको हम बता दें कि लोगों को इनकी जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि फिर इस फिल्म में रितिक और ऐश्वर्या के किसिंग सीन से काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म के लिए ऋतिक को बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल का अवॉर्ड भी मिला था साथ ही साथ इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया ऐश्वर्या राय के साथ धूम 2 में काम करने के बाद रितिक रोशन का नजरिया ऐश्वर्या के लिए पूरी तरह से चेंज हो गया वैसे वह पहले इंसान नहीं थी जिन्होंने सरेआम ऐश्वर्या राय की बेइज्जती की थी। इससे पहले विवेक ओबरॉय ने ऐसे जुड़े एक सवाल पर कहा था कि जितनी प्लास्टिक टप्परवेयर में नहीं उतना सारे बॉलीवुड में है उन्होंने सीधे तौर पर यह बात ऐश्वर्या के लिए ही करी थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*