आखिर क्यों छूते हैं अनिल कपूर श्रीदेवी के पाव, अनिल कपूर ने खुद इस बात का बताया पूरा सच

आपने बड़े पर्दे पर अनिल कपूर और श्रीदेवी की प्रसिद्ध जोड़ी को देखा ही होगा। यह जोड़ी बहुत ही लोकप्रिय जोड़ी है और बड़े पर्दे पर बहुत पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है। इन दोनों ने एक साथ अनेकों फिल्म में काम किया है और हर फिल्म ने बहुत अच्छा पैसा कमाया है। कई फिल्मों में इन्होंने पति-पत्नी के रूप में भी काम किया है लेकिन यह तो हूई उनकी बड़े पर्दे पर बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि पर्दे के पीछे भी इनका एक अलग रिश्ता है। अनिल कपूर और श्रीदेवी दोनों के बीच पर्दे के पीछे भी एक बहुत करीबी रिश्ता है अनिल कपूर के बड़े भाई की पत्नी है। श्रीदेवी के देवर है अनिल कपूर लेकिन श्रीदेवी उन्हें छोटे भाई की तरह मानती थी और इसी वजह से अनिल कपूर भी उनका बहुत सम्मान करते हैं जैसा कि हम सभी को पता है कि कुछ वर्षों पहले ही श्रीदेवी जी का निधन हो चुका है और उनके निधन के बाद अनिल कपूर ने आइफा अवॉर्ड नाइट के मंच पर उनसे जुड़ी कुछ बातें लोगों के बीच साझा की थी उस बात को जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे साथ ही यह बात जानकर उनके पति बोनी कपूर की आंखों में आंसू आ गए।

जाने क्यों पैर छूते थे अनिल कपूर श्रीदेवी जी का
अनिल कपूर ने आइफा के मंच पर यह बात साझा करते हुए बताया कि मैं जब भी श्रीदेवी से मिलता था उनके पैर पड़ता था। वह हस्ती थी कहती थी अनिल जी क्या कर रहे हैं। मेरे पांव क्यों पड़ रहे हैं और मैं कहता था कि जब झुककर आपके पैर छूता हूं तो आपका थोड़ा टैलेंट कहीं ना कहीं मुझ में आ जाएगा और मैं अपने दिल से यह बात कहता था। यह बात अनिल कपूर ने यह बात तब कही जब श्रीदेवी जी का निधन हो गया था और उसके बाद उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड देने के लिए अनिल कपूर को बुलाया गया था तब उन्होंने अपने इस बात का खुलासा किया।

यह बात जान कर रो पड़े बोनी कपूर
बहुत सी फिल्मों में अनिल कपूर श्रीदेवी ने एक साथ काम किया है और उनकी जोड़ी सबसे लोकप्रिय जोड़ी में से एक थी जब अनिल कपूर श्रीदेवी के बारे में अपने विचार लोगों के सामने रखें तो उस दौरान उनके बड़े भाई बोनी कपूर वहां मौजूद थे और सामने ही बैठे हुए थे अनिल कपूर के विचारों को सुनने के बाद ही तुरंत ही बोनी कपूर की आंखों में आंसू आ गए और रोने लगे साथ इस दौरान फिल्म जगत की और भी हस्तियां मौजूद थीं सभी लोग अनिल कपूर की बातें सुनकर बहुत ही इमोशनल हो गए।

इस बुरे समय में अर्जुन कपूर ने अपने पिता को दिया सहारा
यह बात आपको शायद नहीं पता होगी लेकिन आपको हम बता देते हैं जब बोनी कपूर भावुक हो गए और इमोशनल होकर रोने लगे तब उनके पास में बैठे हुए उनके बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें संभाला। बता दे बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं अर्जुन कपूर कहा जाता है कि श्रीदेवी से शादी करने के बाद उनकी पहली पत्नी के बच्चे उन से काफी दूर हो गए थे लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन और उनकी बहन ने आगे आए और पिता को संभाला और साथ ही अपनी दोनों छोटी बहन जानवी और खुशी को भी अर्जुन ने सहारा दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*