इतने करोड़ के संपत्ति के मालिक है विराट और अनुष्का

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के शादी की है. यह कपल अक्सर सुर्खियों में रहता है. फिलहाल विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर हैं. पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी इंग्लैंड में ही है. विराट कोहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं.

2019 में फोर्ब्स द्वारा जारी की गई सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट के मुताबिक, विराट की वार्षिक आय 252.72 करोड़ रुपए थी. 2019 में विराट कोहली की नेटवर्थ 900 करोड़ रुपए थी. वहीं अनुष्का शर्मा भी काफी अमीर है.

विराट और अनुष्का मुंबई के ओमकार-1973 अपार्टमेंट के 35वें फ्लोर पर रहते हैं, जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपए है. यह घर दोनों ने 2016 में खरीदा था. विराट और अनुष्का का गुड़गांव में भी एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपए है. ये घर दोनों ने शादी के बाद लिया था.

विराट ने 2018 में चिसेल फिटनेस सेंटर की चेन शुरू की थी. उन्होंने इसमें 90 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट किया था. विराट और अनुष्का के पास रेंज रोवर, ऑडी Q7, ऑडी S6, BMW X6, ऑडी A8, क्यूटेरो एवं ऑडी R8 V10 LMX लग्जरी कारें भी है. विराट और अनुष्का 1200 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*