इतने करोड़ संपत्ति के मालिक है आदित्य नारायण, एक महीने में कमाते है इतने रुपये

जाने-माने टीवी होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण 34 साल के हो गए हैं. उनके पिता उदित नारायण फेमस गायक है. हालांकि आदित्य अपने पिता की तरह सिंगिंग की दुनिया में बहुत ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाए. लेकिन ऐसा नहीं है कि आदित्य नारायण टैलेंटेड नहीं है. भले ही उन्हें गायकी की दुनिया में सफलता नहीं मिली. लेकिन आज वह एक अच्छे होस्ट के रूप में जाने जाते हैं.

आदित्य नारायण हर साल मोटी कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य नारायण की सालाना कमाई लगभग एक करोड़ रुपए है. एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आदित्य हर महीने लगभग 10 लाख कमाते हैं. वह 1 एपिसोड करने के लिए डेढ़ लाख रुपए की फीस चार्ज करते हैं.

आदित्य नारायण विज्ञापन और स्टेज शो के जरिए भी अच्छी कमाई कर लेते हैं. आदित्य को महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है. उनके पास 40 लाख रुपए की कीमत वाली मर्सिडीज, 90 लाख रूपए की ऑडी जैसी कई कीमती गाड़ियां है. वह अपने पिता माता-पिता के साथ एक ही घर में रहते हैं.

आदित्य नारायण ने हाल ही में कहा था कि वह कुछ दिन के लिए ब्रेक लेंगे और अपने पुराने प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे. इसके बाद वह कुछ नया करेंगे. हो सकता है वह सिंगिंग पर ही फोकस करें. वह इन दिनों इंडियन आईडल शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके होस्टिंग का अंदाज लोगों को बहुत अच्छा लगता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*