इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने की शादीशुदा मर्दों से शादी, दूसरी पत्नी बनने के बाद नहीं पैदा की खुद की संतान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनका दिल शादीशुदा मर्दों पर आया और उन्होंने शादीशुदा मर्दों से शादी कर ली. इस लिस्ट में कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है. कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं, जिन्होंने शादीशुदा मर्दों से शादी के बाद अपने बच्चे भी पैदा नहीं किए.

जयाप्रदा


अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री जयाप्रदा ने श्रीकांत नाहटा से शादी की थी. हालांकि श्रीकांत नाहटा की शादी पहले ही हो चुकी थी और उनके तीन बच्चे थे. पहली पत्नी को बिना तलाक दिए उन्होंने जयाप्रदा से शादी कर ली, जिस वजह से जयाप्रदा और श्रीकांत नाहटा का रिश्ता नहीं टिक पाया. जयाप्रदा की खुद की कोई संतान भी नहीं है.

किरण खेर


किरण खर को शादीशुदा अभिनेता अनुपम खेर से प्यार हो गया था. दोनों ने शादी कर ली. अनुपम खेर से शादी के बाद उनकी कोई संतान नहीं हुई. पहली शादी से उनका एक बेटा है.

मधुबाला


मधुबाला ने एक बच्चे के बाप किशोर कुमार से शादी की थी. मधुबाला को दिल की बीमारी थी, जिस वजह से उन्हें संतान का सुख नहीं मिला.

संगीता बिजलानी


संगीता बिजलानी का सलमान खान के साथ अफेयर रहा था. दोनों की शादी होने वाली थी. लेकिन संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन का हाथ थाम लिया. हालांकि शादी के 10 साल बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. संगीता बिजलानी की कोई संतान भी नहीं है.

शबाना आजमी


शबाना आजमी ने तलाकशुदा जावेद अख्तर से शादी की. जावेद अख्तर से शादी के बाद शबाना आज़मी की कोई संतान नहीं हुई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*