इस मजबूरी की वजह से राज कुंद्रा की दुल्हन बनी थीं शिल्पा शेट्टी, नहीं थीं शादी को तैयार

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से काफी मुश्किलों में घिरी हुई हैं. राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिसके बाद उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया. शिल्पा शेट्टी की उनके पति की वजह से काफी बदनामी हो रही है. इसी बीच शिल्पा और राज की जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज सामने आ गया है.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा और राज के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही है. हालांकि इससे पहले भी दोनों के बीच मनमुटाव हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब पुलिस ने शिल्पा और राज को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की, तो दोनों के बीच बहस हो गई. शिल्पा अपने पति पर बहुत भड़क गई थीं. वह बाद में रोने भी लगी थीं.

बता दें कि शिल्पा से पहले राज कुंद्रा की शादी कविता से हुई थी. हालांकि ऐसा कहा जाता है कि शिल्पा की वजह से राज और कविता की शादी टूट गई. 2009 में राज और शिल्पा ने शादी कर ली. शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 32 साल की थीं, तब भी उन्हें शादी करने से डर लगता था. वह यह नहीं चाहती थीं कि शादी और मां बनने के बाद उनका करियर खत्म हो जाए.

लेकिन राज ने उनसे साफ कह दिया था कि या तो वह उनसे शादी कर लें या फिर रिश्ता पूरी तरह से खत्म कर दें. इसी वजह से शिल्पा शेट्टी और राज के बीच अक्सर बहस हो जाती थी. एक बार राज कुंद्रा ने भी इंटरव्यू में यह कहा था कि शिल्पा शादी को तैयार नहीं थीं. वह मुझसे कहती थीं कि हमारा रिश्ता काम नहीं करेगा. वह मुंबई नहीं छोड़ सकती और उस समय मैं लंदन में रहता था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*