इस वजह से ऐश्वर्या ने लिया था बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की थी तो इस खबर पर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था. ऐश्वर्या ने दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली थी. लेकिन अभिषेक बच्चन को लोग अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में ही जानते थे. उनकी खुद की कोई बड़ी पहचान नहीं थी. ऐसे में लोग यह कहने लगे कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन सरनेम की वजह से अभिषेक से शादी की है.

लेकिन ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी करने का फैसला किस वजह से लिया था, यह जानकर आपका नजरिया बदल जाएगा. एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने यह बताया था कि आखिर उन्हें अपने पति की कौन सी बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है.

ऐश्वर्या ने कहा था कि अभि कुलीन, हिम्मती और नाइट इन शाइनिंग वाले व्यक्ति हैं. वह सुलझे हुए, थोड़े से पागल और मजबूत इंसान है. वह जिंदगी को खुलकर गले लगाते हैं. उनकी यही खूबियां मुझे बहुत अच्छी लगती है. मैं ऐसे इंसान के साथ नहीं रह सकती, जो हर समय कैलरी गिनता रहे.

ऐश्वर्या ने कहा था कि पैसा आपको लग्जरी लाइफ दे सकता है. लेकिन अगर पार्टनर केयर करने वाला ना हो तो जिंदगी में कभी खुशियां नहीं रहती. जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या उनके और अभिषेक के बीच कभी बहस नहीं होती. तो अभिनेत्री ने जवाब दिया था कि उनके बीच भी बहस होती है. दोनों की पर्सनैलिटी काफी अलग है और दोनों की राय चीजों को लेकर अलग-अलग होती है, जिस वजह से उनके बीच में बहस हो जाती है. लेकिन वह इसे सुलझा लेते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*