कबाड़ में लड़कों ने खरीदी थी पुरानी ATM मशीन, जब खोलकर देखा तो उड़ गए होश

आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब खबरें वायरल होती रहती हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कों ने एक पुरानी एटीएम मशीन खरीदी थी और वह लखपति बन गए. इस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में दो दोस्त पुरानी एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं और वह किसी तरह उस मशीन को तोड़ने में कामयाब भी हो जाते हैं. लेकिन जैसे ही वह मशीन खोलते हैं तो उनके होश उड़ जाते हैं. दरअसल, लड़कों ने जो पुरानी एटीएम मशीन खरीदी थी, उसमें से उन दोनों को लाखों रुपए मिल गए.

इस मशीन को उन्होंने 300 डॉलर में खरीदा था. यह रकम भारतीय मुद्रा के हिसाब से 21,000 रुपये के आसपास बैठती है. लड़कों के पास मशीन की चाबी नहीं थी, जिस वजह से उन्होंने मशीन को तोड़ने का प्लान बनाया. काफी मशक्कत के बाद दोनों मशीन को तोड़ने में कामयाब रहे और उन्हें मशीन के अंदर से 2000 डॉलर के नोट मिले. यह रकम भारतीय मुद्रा में 1 लाख 40 हजार रुपये के लगभग बैठती है.

लाखों रुपए पाकर दोनों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. लड़कों ने इस एटीएम मशीन को जिस व्यक्ति से खरीदा था, उसने शर्त रखी थी कि मशीन के अंदर से जो भी निकलेगा, वह खरीददार का ही होगा. लड़कों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो अब काफी वायरल हो रहा है. वैसे किसी भी व्यक्ति के लिए 21,000 के निवेश में कुछ ही समय में 1,40,000 कमा लेना कोई छोटी बात नहीं है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*