करोड़ों कमाते हैं लेकिन फिर भी किराए के घर में रहते हैं ये मशहूर सितारे

फिल्मी दुनिया के सितारे एक फिल्म से ही करोड़ों रुपए कमा लेते हैं. इन सितारों का खर्चा भी बहुत ज्यादा होता है. ये सितारे आलीशान जिंदगी जीते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ऐसे हैं जो करोड़ों की कमाई करते हैं. लेकिन फिर भी किराए के घर में ही रहते हैं.

कैटरीना कैफ– कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की टॉप अदाकारा बन चुकी हैं. वह एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेती है. लेकिन फिर भी मुंबई में किराए के घर में ही रहती हैं. उन्होंने खुद का कोई घर नहीं खरीदा है. बांद्रा में कैट पाली नाका में एक फ्लैट में अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती हैं और इसके लिए लाखों रुपए का किराया देती हैं.

ऋतिक रोशन– ऋतिक रोशन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. ऋतिक के जुहू में खुद के दो घर है. लेकिन फिर भी वह किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं. ऋतिक जहां रहते हैं उसी बिल्डिंग में अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला भी रहते हैं.

जैकलीन फर्नांडिस– जैकलिन फर्नांडीस कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है और करोड़ों रुपए कमा चुकी है. लेकिन आज भी वह किराए के घर में ही रहती है. जिस फ्लैट में जैकलीन रहती है वह प्रियंका चोपड़ा का है, जिसके लिए वह 6 लाख रुपये किराया चुकाती हैं.

अदिति राव हैदरी– अदिति राव हैदरी भी बड़ी स्टार हैं और राजा महाराजाओं के परिवार से ताल्लुक रखती है. लेकिन मुंबई में उनका खुद का घर नहीं है. वह किराए के घर में ही रहती हैं.

परिणीति चोपड़ा– परिणीति चोपड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए लगभग 10 साल हो गए हैं. वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी है और करोड़ों कमा चुकी है. लेकिन आज भी वह मुंबई में किराए के घर में ही रहती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*