करोड़ों की जायदाद की मालकिन हैं गीता कपूर, एक एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

कभी बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आने वाली गीता कपूर आज जानी-मानी कोरियोग्राफर बन चुकी है. आज बड़े-बड़े अभिनेता-अभिनेत्री उनके इशारों पर नाचते हैं. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें कड़े संघर्षों से गुजरना पड़ा. गीता कपूर बहुत ही मेहनती हैं. अपने मेहनत और कठिन परिश्रम के दम पर ही आज वह करोड़ों की मालकिन है.

अब तक गीता कपूर कई डांस रियलिटी शो में जज के किरदार में नजर आ चुकी है. लोग उन्हें गीता मां के नाम से पुकारते हैं .15 साल की उम्र में ही गीता कपूर ने डांस करियर शुरू कर दिया था. वह उस समय कोरियोग्राफर फराह खान की मंडली में शामिल हो गई थी.

अब तक गीता कपूर कई बड़े गानों को कोरियोग्राफ कर चुकी है. गीता कपूर लगभग 22 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. एक शो में जज के रूप में नजर आने के लिए वह लगभग 15 लाख रुपए की मोटी रकम वसूलती है. 48 साल की होने के बावजूद भी वह सिंगल है. वह सुपर डांसर, डांस इंडिया डांस जैसे रियलिटी शो में जज की भूमिका निभा चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर हाल ही में गीता कपूर की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उनकी मांग में सिंदूर लगा देखकर लोग उनकी शादी की चर्चा करने लगे थे. लेकिन बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने केवल एक फोटोशूट के लिए यह लुक धारण किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*