काजोल का खुलासा: अगर अजय देवगन को पता चला बेटी न्यासा का है बॉयफ्रेंड तो…

अजय देवगन और काजोल की एक बेटी है जिसका नाम न्यासा है. न्यासा ने भले ही फिल्मी दुनिया में एंट्री नहीं ली है. लेकिन फैंस उनके बारे में जानने को बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. एक शो के दौरान काजोल से उनकी बेटी न्यासा को लेकर एक सवाल पूछा गया था, जिसका उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया था.

फीट अप विद द स्टार्स शो के लेटेस्ट एपिसोड में काजोल से पूछा गया कि अगर उन्हें पता चले कि बेटी न्यासा का कोई सीक्रेट बॉयफ्रेंड है, तो वह क्या करेगी. काजोल ने इस सवाल पर अजय को लेकर मजाकिया जवाब दिया. काजोल ने कहा- अगर अजय को पता चला तो वे गेट पर एक अच्छी बंदूक लेकर खड़े रहेंगे.

काजोल से इंटरव्यू में यह भी पूछा गया था कि न्यासा और युग लव एडवाइज के लिए किसके पास जाएंगे, उनके या अजय के. तो अभिनेत्री ने जवाब दिया था- मुझे लगता है न्यासा मेरे पास जाएगी और युग अजय के पास, क्योंकि युग का कहना है कि उनके पिता बहुत कूल है.

लेकिन काजोल ने बताया कि उनकी बेटी कभी भी पिता के पास नहीं जाएगी. वह कभी उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के बारे में नहीं बताएंगे. नहीं तो वह बंदूक लेकर खड़े हो जाएंगे और कहेंगे कौन है वो कौन है वो. काजोल ने इससे पहले कॉफी विद करण शो पर यह खुलासा किया था कि अजय एक प्रोटेक्टिव पिता है. जब तक न्यासा घर नहीं आ जाती, तब तक उन्हें चैन नहीं आता.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*