कुछ साल पहले रवीना टंडन ने जिस इंसान को निकाल दिया था सेट से बाहर, आज वह बन चुका है बॉलीवुड का सुपरस्टार

अक्सर लोग कहते हैं कि भविष्य को किसी ने नहीं देखा है और किस्मत आपको कहीं से भी उठाकर कुछ भी बना सकती है ऐसा ही अक्सर बॉलीवुड में देखा जाता है जो लोग बॉलीवुड में छोटे स्तर पर काम करते हैं वह आगे जाकर सुपरस्टार बन जाते है आज इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको ऐसी ही स्टोरी बताने जा रहे हैं।

रवीना टंडन ने नाराज होकर निकाल दिया था इसे सेट से बाहर।
90 दशक में अपनी हॉटनेस और अदाकारी के लिए जाने जाने वाली रवीना टंडन को वाले कौन नहीं जानता उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं और उनके नाम से ही फिल्में चला जाए करती थी रवीना टंडन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान 12 साल के एक बच्चे को उनकी बदमाशी के लिए डांटकर सेट से बाहर निकाल दिया था। दरअसल रवीना टंडन अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी वहां पास 12 साल का एक लड़का उन्हें देखकर अजीबोगरीब मुंह बना रहा था जिसे देखकर रवीना टंडन शार्ट नहीं दे पा रही थी रवीना टंडन से यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुआ और वह शूटिंग को बीच में रोककर उस बच्चे को बाहर जाने के लिए कह दी।

जानिए कौन था वह 12 साल का छोटा बच्चा
आपको बता दें कि बहुत शैतानी करने वाला 12 साल का लड़का कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड का स्टार रणबीर कपूर था आज भले ही रणबीर कपूर आज बड़े पर्दे में नजर आ रहे हैं लेकिन अपने बचपन में रणबीर कपूर बहुत शरारती हुआ करते थे और अक्सर अजीबोगरीब हरकत करते नजर आते रहते थे।

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी वह ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी मूवी में नजर आने वाले हैं इसके अलावा राजीव रंजन की आन टाइटल फिल्म मे श्रद्धा कपूर के साथ दिखने वाले हैं हाल ही में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ शादी के लिए चर्चा में बने हुए थे बताया जा रहा है कि इस साल रणबीर कपूर आलिया भट्ट से शादी करने जा रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*