क्या आमिर खान करेंगे फातिमा से तीसरी शादी, फातिमा ने कही दिल की बात और बताया पूरा सच।

जैसा कि हम सभी को बहुत अच्छी तरह से पता है कि कुछ ही दिनों पहले आमिर खान ने ऑफिशियल लिए अनाउंसमेंट किया है कि वह किरण राव से तलाक ले रहे हैं। किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर यह खबरें बहुत तेजी से वायरल हो रही है कि आमिर खान फतीमा सना शेख से तीसरी शादी करने वाले हैं और उन्होंने किरण राव से तलाक भी फातिमा सना शेख की वजह से ही लिया है। ऐसे में यह खबर आ रही है कि आमिर खान फातिमा से शादी कर सकते हैं यह उनके जीवन की तीसरी शादी होगी।

किरण राव से तलाक लिया आमिर खान ने
अभी कुछ ही दिनों पहले किरण राव और आमिर खान ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह दोनों पति-पत्नी नहीं रहे और वह अपनी इच्छा से एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर रहे हैं लेकिन उनके बीच का हमारा रिश्ता पूराने जैसे ही रहेगा। वह बच्चों की खातिर पैरंट्स हमेशा ही बने रहेंगे। वही इन दोनों का तलाक होने के बाद एक नाम तेजी से आमिर खान के साथ जुड़ने लगा है और कहा जाने लगा है कि आमिर खान जल्दी उस लड़की से शादी करने वाले हैं यह एक्ट्रेस कोई और नहीं फातिमा सना शेख है।

फातिमा ने खुद इस बात का किया खुलासा
आपको हम बता देना चाहते हैं कि जिस तरह इन दोनों की तीसरी शादी की बात सामने आई वैसे ही यह बात आग की तरह चारों तरफ फैल गई। ऐसे में लोग इन दोनों को ट्विटर पर बहुत ट्रोल करने लगे, तरह-तरह के मजाक उड़ाने लगे और इन्हें कहने लगे। तब फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को क्लियर करते हुए कहा जो पाठको और उनके चाहने वालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जी हां एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने साफ किया कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी रिश्ता नहीं है लेकिन वही लोगों का कहना है कि फातिमा ने आधा सच बताया है आपको हम बता देना चाहते हैं कि कुछ समय पहले आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने की बात कही और इस बात के सामने आने के कुछ दिन बाद यह खबर आई कि आमिर खान तीसरी शादी करने वाले हैं।

वही फातिमा सना शेख ने कुछ दिन पहले अपने और आमिर के रिश्ते को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है लेकिन इस बात की कोई भी सच्चाई नहीं है इसे अफवाह माना जा रहा है और झूठी खबर भी बताया जा रहा है लेकिन हम आपको एक बार बता देना चाहते हैं कि जब से किरण राव और आमिर खान ने अपने तलाक की बात ऑफीशियली अनाउंसड की है उसके बाद से आमिर खान फातिमा के साथ कुछ ज्यादा ही समय व्यतीत करने लगे हैं। ऐसा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इन दोनों को बहुत जगह पर एक साथ सपोर्ट किया गया है साथ ही साथ यह दोनों एक साथ बहुत ज्यादा टाइम रहती थी कहीं लगे इसलिए इस बात में कोई संदेह नहीं है कि इन दोनों के बीच कुछ रिश्ता है। लेकिन हम आपको बता दे नहीं चाहते कि इस बात की कोई भी आदमी है आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

जाने आमिर खान की शादियों का पूरा सच
आपको बता देना चाहते हैं कि आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता थी 2002 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद आमिर खान ने किरण राव के साथ शादी की लेकिन दोनों की शादी भी ज्यादा लंबी नहीं टिक पाई 15 साल बाद इन दोनों ने फिर से तलाक ले लिया। जब आमिर खान ने किरण से तलाक लिया तब से ही अभिनेता का नाम फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है आपको बता देना चाहते हैं कि फिल्म दंगल और थक्षक हिंदुस्तान में नजर आई हैं फातिमा सना शेख।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*