क्या बिना शादी किए ही अविका गौर बन चुकी हैं मां, सीक्रेट बच्चे को लेकर पहली बार अभिनेत्री ने कही ये बात

टीवी सीरियल बालिका वधू से घर-घर में लोकप्रियता पाने वाली अविका गौर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ससुराल सिमर का सीरियल के दौरान उनकी को-स्टार मनीष रायसिंघन के साथ अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रही थी. यहां तक खबरें आई थी कि अविका बिन ब्याही मां बन चुकी है. उनका और मनीष का एक बच्चा है. अब अविका गौर से सीक्रेट बच्चे को लेकर पहली बार बात की.

अविका गौर ने हाल ही में इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि यह नामुमकिन है. सवाल ही नहीं उठता. मैंने कई ऐसे आर्टिकल्स पढ़े जिसमें यह लिखा था कि हमने बच्चे को छुपा कर रखा है. अविका ने कहा कि उनकी मेरी जिंदगी में एक खास जगह है. वह 13 साल से लेकर अब तक मेरी जिंदगी के सफर में मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं. उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है.

अविका गौर ने कहा कि वो उम्र में मुझसे 18 साल बड़े हैं. आज भी उनके अंदर बच्चा है. यह सारी चीजें उनसे सीखने की जरूरत है. जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मेरे और उनके बीच कुछ चल रहा है तो मैं यही जवाब देती हूं कि वह मेरे पापा से थोड़े छोटे हैं.

अविका ने कहा कि जब हम दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बेतुके बयान आने आने लगे तो हमने 2 हफ्ते तक बात ना करने का फैसला किया. लेकिन तब भी यह सारी चीजें बंद नहीं हुई. तो फिर हमने पीछे मुड़कर नहीं देखा. जब हम पुरानी ऐसी खबरें पढ़ते हैं तो हमें आज भी हंसी आ जाती है. बता दें कि 2020 में मनीष ने संगीता चौहान से शादी कर ली. तो वहीं अविका रोडीज फेम मिलिंग चंदवानी संग रिलेशनशिप में हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*