क्या सच में शाहरुख खान ने हनी सिंह को मारा था थप्पड़, अब पत्नी शालिनी ने किया सच का खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए नजर आ रहे हैं. उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज करवाया है. हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट ने नोटिस जारी किया है और उनके पास जवाब देने के लिए 28 अगस्त तक का समय है.

बता दें कि एक बार ऐसी खबरें आई थी कि शाहरुख खान ने हनी सिंह को थप्पड़ मारा. जब यह खबरें चर्चा में आई तो उनकी पत्नी शालिनी उनके बचाव में खड़ी हो गई थी. शालिनी ने इन खबरों के पीछे का सच बताया था. उन्होंने इन सब खबरों को अफवाह बताते हुए अपने पति का बचाव किया था.

2014 में इंडियास रॉस्टार शो पर हनी सिंह ने पहली बार अपनी पत्नी शालिनी तलवार को इंट्रोड्यूस करवाया था. हालांकि इसके बाद ही हनी सिंह अचानक से गायब हो गए. मीडिया की खबरों की माने तो हनी सिंह को नशे की लत लग गई थी जिस वजह से वो रिहैब सेंटर में भी रहे. इसी दौरान ऐसी खबरें आई थी कि शाहरुख ने गुस्से में आकर हनी सिंह को थप्पड़ मार दिया था.

लेकिन बाद में हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने इन सब खबरों को झूठा बताया था. शालिनी ने कहा था कि जब कुछ हुआ ही नहीं तो शाहरुख खान, हनी सिंह को थप्पड़ क्यो मारेंगे. उन्होंने तो यह भी कहा था कि शाहरुख और हनी सिंह के बीच भाइयों जैसा रिश्ता है. हनी, शाहरुख की बहुत इज्जत करते हैं. बता दें कि शालिनी और हनी सिंह की शादी 2011 में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 20 साल तक डेट किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*