क्यों चर्चा में है यूपी का ये बकरा, जिसके शरीर पर एक तरफ है ओम का न‍िशान तो दूसरी तरफ उर्दू में मोहम्‍मद

उत्तर प्रदेश के अमरोहा का एक बकरा इन दिनों काफी चर्चा में है. उसके शरीर के एक तरफ ओम और दूसरी तरफ मोहम्मद लिखा हुआ है. बकरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसकी बोली लाखों में लग चुकी है. यह मामला अमरोहा जिले के गजरौला के ख्यालीपुर गांव से सामने आया है. इस बकरे के बारे में सुन लोग दूर-दूर से इस बकरे को देखने आ रहे हैं.

बकरे के बाईं तरफ ओम का निशान बना हुआ है. वहीं दाईं तरफ मोहम्मद का निशान है. लोग इन कुदरती निशानों को देख हैरान हैं और देखने भी पहुंच रहे हैं. बकरे के मालिक ताराचंद ने सोशल मीडिया पर अपना मोबाइल नंबर भी जारी किया है ताकि लोगों को उन तक पहुंचने में कोई भी परेशानी ना हो और उन्हें ज्यादा से ज्यादा कीमत मिल सके.

बकरे की कीमत ग्रामीणों ने एक लाख रुपये लगाई है. लेकिन ताराचंद इसे 11 लाख रुपए में बेचने की बात कह रहे हैं. बकरे को खरीदने के लिए दूर-दूर से खरीददार पहुंच रहे हैं. खबर के मुताबिक, ये बकरा 2 साल से ताराचंद पाल रहे हैं.

बकरा स्वामी ने दावा किया है कि हसनपुर क्षेत्र के गांव अगरोला निवासी ने इस बकरे की कीमत 1 लाख रुपए लगाई है. यह बकरा फिलहाल कुतूहल का विषय बना हुआ है. ईद का त्यौहार भी नजदीक आने वाला है. ऐसे में इस बकरे के बदले ताराचंद को मोटी रकम मिलने की उम्मीद है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*