चार बच्चों की मां को हुआ 21 साल के युवक से तैयार, गांव वालों ने भरवाई मांग

खगड़िया में एक अनोखी शादी हुई, जो चर्चा का विषय बनी हुई है. परबत्ता प्रखंड अंतर्गत दरियापुर पंचायत के पंचखुट्टी नयागांव में रवि और मानत्ती की शादी बेहद सादगी से हुई. लेकिन उनकी शादी जिन परिस्थितियों में हुई, इस वजह से खास बन गई. मानत्ती देवी 41 साल की हैं और 4 बच्चों की मां है. लेकिन उनको 21 साल के रवि कुमार से प्यार हो गया.

दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और रात के समय छुप-छुपकर मिलते थे. जब इस बारे में ग्रामीणों को पता चला तो पंचायत ने सबकी रजामंदी से दोनों की शादी करवा दी. दोनों अलग-अलग जाति से ताल्लुक रखते हैं. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 2 सालों से मानत्ती देवी और रवि कुमार का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

युवक महिला के घर आता जाता था. महिला के परिजनों का ध्यान बाढ़ की वजह से खेती और फसलों की क्षति पर था, जिसका फायदा उठाकर युवक महिला से मिलने उसके घर पहुंच जाता था. एक दिन शाम को महिला के घर उस युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर सरपंच को बुलाया गया.

दोनों पक्षों के लोग उपस्थित हुए और एक पंचनामा कागज बनाकर ग्रामीणों के समक्ष ही लड़के ने महिला की मांग में सिंदूर भर दिया. महिला के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. महिला ने लिखित रूप से यह भी कहा है कि वह दो पुत्रों को अपने साथ रखेगी और दो पुत्र दादी के पास रहेंगे. यह शादी हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*