सलमान खान को सांप ने काटा, अस्पताल से डिस्चार्ज, जाने अभी कैसी है तबीयत

बॉलीवुड के सलमान खान को कौन नहीं जानता। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है और वह आए दिन इसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं लेकिन आज हम आपको कुछ अलग बात बताने वाले हैं। अभी कुछ ही समय पहले एक ऐसी बुरी खबर आई है। जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे आपको हम बता दें कि शनिवार और रविवार की रात सलमान खान को सांप ने काट लिया। जब सलमान खान अपने पनवेल में स्थित फार्महाउस में मौजूद थे और अपना काम कर रहे थे। तब यह घटना हो गई है रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सलमान खान अपने क्रिसमस पार्टी के लिए अपने फार्महाउस पर आए थे और वे 2 दिन पार्टी करने वाले थे, उनके साथ उनका परिवार और बहुत सारे दोस्त भी मौजूद थे लेकिन इसी बीच यह हादसा हो गया और सलमान को सांप ने काट लिया और इसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

जाने पूरी बात
कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 25 दिसंबर की रात को सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में क्रिसमस की पार्टी के लिए आए थे। आपको बता दें कि यह घटना भी 25 दिसंबर की रात को ही हुई है और इसी पार्टी के द्वारा नहीं सलमान खान के साथ इतना बड़ा हादसा हो गया और इसके बाद उन्हें रात को तुरंत ही अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन आपको हम यह भी बता देना चाहते हैं कि कुछ ही समय बाद सलमान खान को अस्पताल से छोड़ दिया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि जो साथ सलमान को काटा था। वह सुबह सांप जहरीला नहीं था इसी वजह से उन्हें कोई बहुत बड़ी मुसीबत नहीं हुई और उन्हें डॉक्टर ने तुरंत ही छोड़ दिया। जब यह हादसा हुआ उसके तुरंत बाद ही सलमान खान को कमोथे एमजीएम हॉस्पिटल में लाया गया। जहां पर रविवार को सुबह करीब 9:00 बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब उनकी हालत बहुत बेहतर बताई जा रही है।

हां मौजूद है सलमान का पनवेल फार्महाउस
आपको हम बता देना चाहते हैं कि सलमान खान का पनवेल में स्थित फार्महाउस एक बहुत बड़ा फार्महाउस है इसमें पहाड़ियों और वन क्षेत्र से घिरा हुआ होने की वजह से बहुत से जीव जंतु और पशु पक्षी यहां पर मौजूद है। ऐसी स्थिति में उनके फार्महाउस में अक्सर सांप और अजगर देखे जा सकते हैं वैसे तो अभी तक इस हादसे के लिए सलमान और उसके परिवार में या फिर उनकी किसी भी टीम से कोई भी बात नहीं हो पाई है।

आपको हम बता दें कि सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनके फार्महाउस में बहुत से प्रकार के जीव जंतु और जानवर मौजूद है। एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा जो कि सलमान खान की बहन के पति है उन्होंने बताया था कि फार्म हाउस में बकरी घोड़ा और गाय सहित बहुत से जानवर मौजूद है। हाल ही में फार्महाउस में हेल्थ क्लब में कोबरा भी देखने को मिला था इसके अलावा फार्महाउस के पास ही तेंदुआ भी दिखा था पहाड़ी और जंगलों के क्षेत्र मौजूद होने की वजह से ही पनवेल में इतने प्रकार के जानवर देखने को मिलते हैं।

27 दिसंबर को है सलमान खान का जन्मदिन
आपको हम बता देना चाहते हैं कि 27 दिसंबर को सलमान का 56 वा जन्मदिन है और इसी वजह से fans बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन इस खुशी के बीच एक बड़ा हादसा सलमान के साथ सामने आए इसकी वजह से का फैन उनके काफी चिंतित है और यह हादसा होने की वजह से सारे फ्रेंड बहुत चिंतित नजर आ रहे हैं और बार-बार सलमान की स्थिति जानने के लिए व्याकुल हो रहे हैं अब सोचने वाली बात यह है कि अब 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट किया जाएगा यह बताना अभी तो बहुत मुश्किल है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*