जलने की वजह से काटने पड़े लड़की के हाथ-पैर, लेकिन मंगेतर ने किया उसी से शादी का फैसला

कई बार फिल्मों में जो कहानियां देखने को मिलती है वह असल जिंदगी में भी सच हो जाती है. आपने शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म विवाह तो देखी होगी, जिसमें शादी से पहले अमृता जल जाती हैं और हॉस्पिटल पहुंच जाती है. फिर भी शायद उनसे ही शादी करने का फैसला करते हैं. ऐसा ही एक मामला गुजरात के जामनगर के वडगामा से सामने आया है.

वडगामा की रहने वाली हीरल तनसुख की शादी जामनगर के चिराग भदेशिया गज्जर से तय हुई थी. दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी भी होने वाली थी. 11 मई को हीरल के साथ एक बड़ी दुर्घटना हो गई. 11 मई को वह कपड़े धोकर सुखाने के लिए खिड़की के पास पहुंची.

उसने जैसे ही खिड़की से हाथ बाहर निकाला, उसका हाथ हाईटेंशन तार से टच हो गया और बुरी तरह से जल गया. इसके बाद उसके दोनों पैर भी बुरी तरह से झुलस गए. उसे तुरंत ही जीजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज शुरू हुआ. 4 दिन तक तो डॉक्टरों ने उसे ठीक करने की कोशिश की. लेकिन फिर उसे अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में भेज दिया गया.

हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने कहा कि हीरल को अपना दाहिना हाथ और दोनों पैरों को घुटना मोड़ कर रखना होगा और अगर आप 48 घंटे के भीतर उसे यहां ले आते तो शायद वह ठीक हो जातीं. लेकिन जब इस बारे में हीरल के मंगेतर चिराग को पता चला तो वह उसे मिलने अस्पताल पहुंचे. चिराग ने फैसला कर लिया कि वह हीरल से ही शादी करेगा और जीवन भर उसके साथ रहेगा. चिराग के माता-पिता ने भी अपने बेटे के फैसले में उसका सहयोग किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*