नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत इतनी की आम आदमी मुंबई में खरीद सकता है फ्लैट!

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति और इसके साथ ही पूरे एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी जी को कौन नहीं जानता। मुकेश अंबानी जी के पास इतनी दौलत है कि हम उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते। ऐसे में यह पूरे वर्ल्ड में बहुत लोकप्रिय पर्सनालिटी में से एक है मुकेश अंबानी जी की पत्नी नीता अंबानी एक एक्ट्रेस थी इन्हें आप सभी बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और नीता अंबानी जी हमेशा अपनी महंगी महंगी चीजों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है। महंगी कार, महंगी घड़ी, महंगा में बैग, महंगे कपड़े में जहां तक की एक कप की कीमत भी उनकी करोड़ों में होती है उसके साथ ही साथ इसी वजह से वह आए दिन चर्चाओं का विषय बनी रहती है। उन्हें हमेशा से महंगे महंगे चीजों की शौक के लिए जाना जाता है

ऐसा माना जाता है कि मुकेश अंबानी जी की पत्नी नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत सोने के कप में चाय पीकर करती है। सुनने में यह आप सभी को बहुत अजीब लगता होगा लेकिन यह बात एक दम सच है। इस बात का खुलासा खुद ही नीता अंबानी जी ने इंटरव्यू के दौरान किया था इसके साथ ही साथ 44 वें जन्मदिन पर मुकेश अंबानी ने उन्हें एक प्राइवेट जेट गिफ्ट किया है। आपको यह बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि कस्टम सीटेड एअरबस a319 लग्जरी प्राइवेट जेट की कीमत लगभग 230 करोड रुपए की थी। यह जितने अमीर है इनके शौक भी उतने ही अमीर हैं ऐसी में हर चीज का उनका एक अलग ही शौक है जिसे आप सब जानकर हैरान हो जाएंगे और लोगों को इनके महंगे महंगे शौक को जानने की भी जिज्ञासा बहुत होती है इसलिए आज हम उनके कुछ ऐसे ही महंगे शौक के बारे में आपको बताएंगे।

नीता अंबानी पहनती है चार करोड़ की साड़ी
इस बात को जानकर आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे हम आम आदमी तो इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकते लेकिन आपको हम बता देना चाहते कि नीता अंबानी अक्सर अपने महंगे महंगे कपड़े के वजह से चर्चाओं में बनी रहती है एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया है कि हाल ही में नीता अंबानी ने चार करोड रुपए की साड़ी पहनी थी और इस स्पेशल साड़ी का नाम विवाह पार्ट 2 है बताया जा रहा है कि साड़ी को तैयार करने के लिए 36 महिलाएं कारीगरों को 1 साल का समय लगा था। उनकी 8 किलो की स्पेशल साड़ी गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है यह बात बहुत ही ज्यादा चौका देने वाली है लेकिन यह बात पूरी तरह से सच है।

नीता अंबानी के मोबाइल की कीमत जानकार हो जाएंगे आप हैरान
सिर्फ और सिर्फ कपड़ों का शौक नहीं है। नीता अंबानी जी को और भी बहुत से ऐसे शौक है ऐसे में उनकी मोबाइल की कीमत जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे मिस्सेस अंबानी जी जो मोबाइल इस्तेमाल करती है उसमें हीरे जड़े हुए हैं और इस फोन की कीमत लगभग 312 करोड रुपए है।

एक लिपस्टिक की कीमत जानकार हो जाएंगे आप हैरान
आपको इस बात को जानकर हैरान हो जाएंगे कि एक लिपस्टिक की कीमत इतनी होती है की एक आम आदमी दिल्ली में एक फ्लैट खरीद सकते हैं। नीता जो बैग इस्तेमाल करती हैं उसकी कीमत ₹1300000 है जबकि सोने चांदी से तैयार कीजिए उनकी लिपस्टिक की कीमत लगभग ₹300000 है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*