जाने आख़िर क्यों दिलीप कुमार मानते थे शाहरुख खान को अपना बेटा, अब ये होगा दिलीप कुमार के 68 करोड़ संपत्ति के मालिक

बॉलीवुड की लीजेंडरी एक्टर दिलीप कुमार को कौन नहीं जानता बॉलीवुड के सुपरस्टार है थे। दिलीप कुमार जी का एक और नाम मोहम्मद यूसुफ खान था। दिलीप कुमार और सायरा बानो ने हमेशा शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह माना दिलीप कुमार की मृत्यु के पश्चात उनकी अपार संपत्ति का मालिक आखिर कौन होगा। इस पर चर्चा चलने लगी है दिलीप कुमार और सायरा बानो का खुद का कोई बच्चा नहीं था यही कारण था कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना बेटा मानते थे शाहरुख खान भी दिलीप कुमार जी को अपने पिता समान ही मानते थे। ऐसे में इन लोगों का रिश्ता बहुत गहरा था। दिलीप कुमार के पास करीब 68 सौ करोड़ की संपत्ति है मैं अकेले 6800 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं लेकिन अब दिलीप कुमार जी की मृत्यु के पश्चात उनकी सारी संपत्ति किसको मिलेगी इस बात पर अब चर्चाएं हो रही है वहीं सायरा बानो के बाद उस अपार संपत्ति का हकदार कौन होगा इस पर भी चर्चाएं शुरू हो गई है।

इंटरव्यू के दौरान सायरा बानो ने क्या कहा
आपको हम बता देना चाहते हैं कि एक इंटरव्यू के दौरान सायरा बानो ने शाहरूख खान और दिलीप कुमार जी के रिश्ते के बारे में कहा था उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि शाहरुख खान की पहली फिल्म दिल आशना के वक्त उनकी मुलाकात हुई थी दिलीप साहब ने इस फिल्म का सेरेमोनियल क्लब दिया था शाहरूख और दिलीप कुमार के बाल एक जैसे हैं जब भी मैं शाहरुख को मिलती हूं तो उनके बालों में उंगली फिर आती हूं सायरा कहती है कि हमारा बेटा होता तो बिल्कुल शाहरुख खान जैसा ही होता।

जाने दिलीप कुमार की करोड़ों की संपत्ति का कौन है मालिक
जैसे की हम सभी जानते हैं कि दिलीप कुमार हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी छह हजार आठ सौ करोड़ की संपत्ति है और वह अकेले इस संपत्ति के मालिक हैं लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल सबके मन में यह उठता है कि इतनी करोड़ों की संपत्ति का मालिक आप कौन होगा दिलीप कुमार की मौत के बाद उनकी संपत्ति का पूरा हक उनकी पत्नी सायरा बानो को मिल जाएगा रिपोर्ट के अनुसार दिलीप कुमार की संपत्ति छे हजार आठ सौ करोड़ की है ऐसा माना जा रहा है कि दिलीप कुमार की मृत्यु उस दौरान शाहरुख खान दुबई में थे लेकिन जैसे ही उन्हें इस खबर के बारे में जानकारी प्राप्त हुई वे तुरंत अपने सारे काम छोड़ कर दिलीप कुमार जी के अंतिम विदाई के समय में पहुंच गए।

शाहरुख खान ने इंटरव्यू के दौरान किया यह खुलासा
आपको हम बता देना चाहते हैं कि 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ बात कही थी और उन बात को सुनकर सब आश्चर्यचकित हो गए थे उन्होंने कहा था कि “मैं जब केतन मेहता के साथ काम कर रहा था तब मैंने एक बार उनके ऑफिस में दिलीप साहब की फोटो देखी थी उस फोटो को देखकर मैंने कहा था कि यह तो मैं हूं दिलीप साहब मेरे जैसे दिख रहे थे या मैं कहूं कि मैं उनकी तरह दिखाई दे रहा था लेकिन दिलीप साहब ने से मेरा रिश्ता इससे बढ़कर है दिलीप साहब और सायरा जी ने हमेशा मुझे अपने बेटे की तरह चाहा है और मुझे प्यार दिया है ऐसे में शाहरुख खान ने इस बात को कहा कि मैं भी उन्हें अपने माता पिता के समान ही चाहता हूं।”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*