कादर खान के मौत के बाद पूरी तरह से टूट चुकी थी जरीन खान, दोनों के बीच ये था रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कॉमेडियन स्टार है लेकिन बॉलीवुड के कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाने वाले कादर खान को कौन नहीं जानता। यह अपने कॉमेडी स्किल्स की वजह से सबसे बड़े कॉमेडी किंग की किताब हासिल कर चुके हैं। कादर खान हमेशा से अपने कॉमेडी से सबका दिल जीतते आ रहे हैं। ऐसे में हजारों फिल्मों में उन्होंने काम किया है हम जानते हैं कि आज कादर खान हम लोगों के बीच नहीं रहे हैं, लेकिन आज भी उनकी कॉमेडी हम सबके दिल पर बसी हुई है।

कादर खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे इस वजह से उनकी मृत्यु हुई। उन्होंने अपनी अंतिम सांसे कैनेडा मे ली थी। कादर खान की मौत का दुख आम जनता को तो बहुत ज्यादा ही था लेकिन इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जरीन खान ने अपने दुख को व्यक्त किया था और इस दुख को देखकर सभी लोग हैरान हो गए थे और लोगों को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर कादर खान और जरीन खान के बीच क्या रिश्ता है तो आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या रिश्ता है।

जरीन खान और कादर खान के बीच यह है रिश्ता
आपको बता देना चाहते हैं कि जरीन खान जो बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक है उनकी मौसी की शादी कादर खान के साले से हुई थी जिस वजह से दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार थे दूर के ही सही लेकर रिश्तेदार थे इसी के चलते जरीन ने उनकी मौत पर दुख जताया और अपने इंस्टाग्राम आईडी पर कादर खान के साथ हुई मुलाकात की तस्वीर भी पोस्ट की जरीन हमेशा से चाहती थी कि उन्हें कादर खान के साथ काम करने का मौका मिला लेकिन यह पॉसिबल नहीं हो पाया जरीन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे उनकी मौत का बहुत गहरा सदमा लगा है। उन्होंने आगे इस बात का जिक्र किया कि बचपन से ही उनकी मूवी देखती आ रही और उनकी क्या कॉमेडी कि वह बहुत बड़ी फैन थी उनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। साथ ही साथ बहुत बेहतरीन कलाकारों में से एक काश में उनके साथ काम कर पाती जरीन खान कादर खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया अपनी जानकारी के लिए बता दें कि एक समय कादर खान ने बहुत गरीब गरीबी देखी और बहुत गरीब परिवार से थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*