घर में पड़ा था बहन का शव, जॉनी लीवर ने चुपके से अपने कपड़े उठाए और निकल गए शो परफॉर्म करने

बॉलीवुड में विभिन्न प्रकार के कॉमेडी स्टार नजर आते हैं जिन्हें कॉमेडी रोल की वजह से ही जाना जाता है। ऐसे में कॉमेडी किंग की उपाधि प्राप्त है एक ही व्यक्ति को जिसका नाम है जॉनी लीवर। बॉलीवुड में मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर किसी भी पहचान के कोई भी मोहताज नहीं है। वह सैकड़ों फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आए हैं। उनके टैलेंट पर किसी को संदेह नहीं है उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास और बहुत अच्छी पहचान बनाई है आज तक उन्हें टक्कर देने वाला कोई भी कॉमेडी स्टार बॉलीवुड को प्राप्त नहीं हो पाया है।

फिल्मों में आने से पहले वह स्टेज परफॉर्मेंस किया करते थे, तब धीरे-धीरे वे फेमस होते चले आए अपने काम के प्रति जॉनी लीवर बहुत ज्यादा ही एकाग्र थे। उनकी दीवानगी बहुत ज्यादा थी अपने काम के प्रति ऐसे में कुछ ऐसा हादसा उनके साथ हुआ था जिसमें उन्होंने अपने काम को बहुत ज्यादा इंपोर्टेंस दिया। आपको हम बता देना चाहते कि घर पर बहन का शव पड़ा था और वह जो करने के लिए निकल गए थे। इसका खुलासा खुद जॉनी लीवर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था यह बात सुनकर आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे लेकिन यह बात पूरी तरह से सच है कि उनकी बहन की मृत्यु हो जाने के बाद उनके घर पर उनकी बहन का शव पड़ा था लेकिन वह चुपचाप अपने शो परफॉर्मेंस के लिए चले गए थे या उनके लिए बहुत ही कठिन था आपको आज हम बताएंगे इस बात की पूरी वजह वह भी जॉनी लीवर की जुबानी—

घर पर था बहन का शव पड़ा
आपको हम बता देना चाहते हैं कि यह बात पूरी तरह से सच है। बॉलीवुड के कॉमेडी किंग ने खुद इस बात का पूरा खुलासा किया उन्होंने खुद ही बताया कि उनकी बहन की मौत के दिन भी शो में परफॉर्मेंस दी थी जॉनी ने उन्होंने खुद कहा मेरी बहन का निधन हो गया था और मुझे एक शो करना था, मैं इस भरोसे में था कि मेरा शो रात 8:00 बजे है लेकिन फिर अचानक मेरा दोस्त आया और कहा कि ऐसे जॉनी भाई जो कैंसिल कर दिया मैंने कहा नहीं सो तो रात 8:00 बजे है उसने कहा कि जो शाम को 4:00 बजे है कॉलेज का फंक्शन है मैंने कहा अरे बाप रे अब घर पर सब रो रहे हैं और मैं वहां से अपने कपड़े लिया और चुप से निकल गया मैंने टैक्सी में ही कपड़े बदलने लगा उस वक्त मेरे पास का नहीं थी मैं बहुत ज्यादा दुखी था जवानी ने आगे खुद ही बताया कि मैं कॉलेज पहुंच जा अब कॉलेज के स्टूडेंट अपने मूड में रहते हैं ।

उस दिन मेरे लिए परफॉर्मेंस करा बहुत ज्यादा कठिन था लेकिन फिर भी मैंने उस दिन परफॉर्मेंस किया उस दिन मैंने परफॉर्मेंस कैसे दी यह सिर्फ मैं और ऊपर वाला ही जानते हैं वह हिम्मत कहां से आती है यह सिर्फ वही जानता है यह लाइफ है जहां सब कुछ भी हो सकता है हमें हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*