सलमान खान की इन हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय को लगाने पड़ गए थे पुलिस स्टेशन के चक्कर, किया था ये कारनामा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक है ऐश्वर्या राय। ऐश्वर्या राय अपनी बेइंतेहा खूबसूरती की वजह से सबसे लोकप्रिय हीरोइनों में से एक है। इनकी खूबसूरती की चर्चा सिर्फ भारत में नहीं पूरे विश्व में है। इन्होंने अपनी अदाकारा और अपने टैलेंट के बल पर अपना नाम कमाया है। यह दुनिया भर में एक लोकप्रिय चेहरों में से एक है और आए दिन यह सुर्खियों में बने रहती है। आपको हम बता देना चाहते कि ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड रह चुकी है और जब भी से ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तब से उन्हें दुनिया में हर कोई जानता है और हर कोई उनका फैन है।

ऐसे में जब ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में कदम रखा तो जहां पर भी उन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया गया और इन्होंने अपने टैलेंट के बल पर इंडस्ट्री में बहुत अच्छा नाम बना लिया। साथ ही साथ टॉप एक्ट्रेस में इनका नाम लिखा जाने लगा लेकिन यह सिर्फ अपने कामों की वजह से ही चर्चा में नहीं बनी रहती है, यह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनी रहती थी। ऐश्वर्या राय को सभी पसंद करने लग गए थे तो वही फिल्म इंडस्ट्री में भी एक ऐसा दौर था जब हर जगह ऐश्वर्या राय सलमान खान की प्रेम कहानी की बातें हुआ करती थी। इनका यह अनोखा प्यार देकर सभी को कहना था कि यह जोड़ी शादी के मंडप तक जाएगी लेकिन लोगों का अनुमान सपना बनकर रह गई।

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी
आपको हम बता देना चाहते हैं कि साल 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने करोड़ों दिलों पर जगह बना दी थी। इस जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया और इन्हें कभी भी अलग नहीं देखना चाहते थे। इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे को रियल लाइफ में भी सबसे ज्यादा पसंद करने लगे थे और एक दूसरे को दिल दे बैठे और एक दूसरे को डेट करने लगे थे लेकिन वक्त के साथ दोनों का रिश्ता बहुत कमजोर पड़ गया और आज एक दूसरे का नाम भी नहीं करते हैं।

इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता
आपको बता देना चाहते हैं कि साल 2002 में सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो गया था और यह रिश्ता शांति से खत्म नहीं हुआ था। यह रिश्ता बहुत ही बवाल के बाद ही खत्म हुआ था। आपको बता देना चाहते कि ऐश्वर्या राय सलमान खान पर मारपीट का आरोप लगाया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2001 में नवंबर महीने मे देर रात लगभग 3:00 बजे सलमान खान ऐश्वर्या राय के अपार्टमेंट के बाहर खूब ड्रामा करते हुए दिखाई दिए। मौजूद लोगों का ने बताया कि सलमान खान बेहद गुस्से में थे और लगातार ऐश्वर्या के फ्लैट का दरवाजा पीट रहे थे। इतना ही नहीं सलमान खान को लोगों ने यह कहते हुए भी सुना कि अगर दरवाजा नहीं खोला तो मैं सुसाइड कर लूंगा। दरवाजा पीटते पीटते सलमान खान के हाथों से खून बहने लगा कई घंटों के बाद ऐश्वर्या ने दरवाजा खोला।

ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में एक किस्सा होने की वजह से यह सब हुआ जिसमें सलमान खान ऐश्वर्या राय की सब कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण ऐश्वर्या को स्टेशन के चक्कर लगाने पड़े दरअसल ऐश्वर्या ने सलमान खान को शादी करने के लिए इंकार कर दिया था जिसकी वजह सलमान खान ऐश्वर्या के घर पहुंच कर तमाशा किए थे इस बारे में पूरा सच किसी को नहीं पता है लेकिन जितना भी लोगों को पता चला है वह यही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*