जिस अनाथ बच्ची को सलीम खान ने लिया था गोद, उसे सलमान खान ने बना दिया राजकुमारी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं. हर साल वह करोड़ों की कमाई करते हैं और बहुत ज्यादा खर्च भी करते हैं. सलमान अपनी बहन अर्पिता से कितना प्यार करते हैं, यह बात भी सब जानते ही हैं. बहन अर्पिता की शादी पर उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च किए थे.

अर्पिता भले ही सलमान की सगी बहन नहीं हैं, लेकिन वह भाईजान की लाडली हैं. सलमान अलवीरा से ज्यादा अर्पिता को प्यार करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया था. एक बार जब सलीम खान कहीं जा रहे थे तो उनकी नजर अर्पिता पर पड़ी.

अर्पिता फुटपाथ पर अपनी मां की लाश के पास रो रही थीं. वह उस समय 3 साल की थी. सलीम खान इस बच्ची को देखकर भावुक हो गए और उसे गोद ले लिया और अपनी बेटी बना लिया. अर्पिता को सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों भाइयों पर बहुत प्यार मिला है.

अर्पिता ने लंदन से फैशन और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया. अर्पिता की शादी अभिनेता आयुष शर्मा से हुई है. अर्पिता की शादी में बॉलीवुड और राजनीति जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुई थी. अर्पिता का बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों से काफी अच्छा संबंध है. अर्पिता और आयुष के दो बच्चे हैं. उनका बेटा आहिल 4 साल का हो गया है और उनकी बेटी आयत अभी बहुत छोटी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*