जेठालाल हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सबसे महंगे कलाकार, इतनी लेते है फीस

सब टीवी का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे पुराना और लोकप्रिय शो है. यह शो पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. टीआरपी के मामले में भी यह शो बड़े-बड़े शोज को टक्कर देता है. इस शो का हर किरदार लोगों को बहुत पसंद है. इस शो में जेठालाल का किरदार सबसे मुख्य है. यह किरदार दिलीप जोशी निभाते हैं. वह शुरुआत से ही इस शो से जुड़े हुए हैं.

आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि दिलीप जोशी ही इस शो के सबसे महंगे अभिनेता हैं. एबीपी डॉट की रिपोर्ट की माने तो दिलीप जोशी ने इस शो से 50 लाख डॉलर यानी करीब 37 करोड़ की कमाई की है. हर एपिसोड के लिए वह लगभग डेढ़ लाख रुपए फीस चार्ज करते हैं और इस शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं.

जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी भी हर एपिसोड के लिए 1.2 लाख रुपए चार्ज करती थी. हालांकि वह काफी समय से इस शो में नजर नहीं आ रही हैं. वहीं शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए लेते हैं.

भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदावरकर हर एपिसोड के लिए 80 हजार और बापूजी की भूमिका निभाने वाले भी अमित भट्ट भी एक एपिसोड के लिए 80 हजार रुपये लेते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिलीप जोशी इससे पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैंय उन्होंने हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, खिलाड़ी 420 जैसी फिल्मों में काम किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*