टीवी इंडस्ट्री के यह सितारे खा चुके हैं जेल के चक्कर, आइए जानते हैं इन सितारों के नाम

भारत में टीवी देखना बहुत पसंद किया जाता है इसके साथ ही सीरियल में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री काफी फेमस भी होते हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं लेकिन बहुत से अभिनेत्री ऐसी भी होती हैं जो कि टीवी सीरियल में सीधी-सादी बहू का किरदार निभाती है लेकिन असल जिंदगी में वह ऐसी नहीं होती बहुत से सितारे असल जिंदगी में गलत काम भी करते हैं जिसके कारण उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ता है हम आपको आज इस आर्टिकल के द्वारा ऐसे सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जो कि खा चुके हैं जेल के चक्कर आइए जानते हैं उनके नाम।

मुनमुन दत्ता- टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को भले कौन नहीं जानता यह टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मुनमुन दत्ता विवादों में घिरी हुई है जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था दरअसल बात कुछ ऐसी थी कि मुनमुन दत्ता ने अपने ब्लॉग में जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था जिसके चलते वह काफी ट्रोल भी हुई और उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ गया।

गहना वशिष्ठ- सोशल मीडिया में अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से चर्चा में रहने वाली गहना वशिष्ठ भी आजकल सुर्खियों में बनी हुई है अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने पिछले दिनों एक एडल्ट वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर दिया जिसके चलते उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा यहा तक कि पुलिस ने भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

करण ओबेरॉय- इसमें टीवी के मशहूर अभिनेता कारण ओबरॉय का नाम भी शामिल किया जाता है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण ओबेरॉय पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़कर जेल में बंद कर दिया था हालांकि बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि करण को जबरदस्ती जेल में डाला गया था और उनका कोई गलती नहीं था।

वीना मलिक- बिग बॉस के जरिए मशहूर हुई मॉडल वीना मालिक अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीना मलिक को ईशा नंदा के मामले में करीब 26 साल का सजा सुनाया गया था हालांकि बाद में यह पता चला कि वीना मलिक का इसमें कोई भी कुसूर नहीं है।

पार्थ समथान- कैसी है यारियां और कसौटी ज़िंदगी जैसे सीरियल से फेमस हुए पार्थ समथान आज टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फेमस अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पार्थ समथान के ऊपर एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके कारण पुलिस ने उन्हें जेल में बंद कर दिया था हालांकि बाद में पता चला कि पार्थ की कोई गलती नहीं है।

पायल रोहातगी- अक्सर अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाली पायल रोहतगी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती है उनकी कोई वीडियो या फोटो हमेशा वायरल ही हो जाती है आपकी जानकारी के लिए बता दे की पायल को 1 दिन जेल में गुजारना पड़ा था।

भारती सिंह- पिछले साल भारती सिंह ड्रग्स मामले फस गई थी जिसके कारण उन्हें एक महीना जेल में गुजारना पड़ा हालांकि उसके बाद उन्हें पुलिस ने छोड़ दिया लेकिन भारती सिंह के ऊपर केस आज भी चल रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*