तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू जीते हैं शाही जिंदगी, इस शो में भी आ चुके है नजर

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट बहुत पॉपुलर हो गए हैं. अपने क्यूट लुक की वजह से वह हमेशा चर्चा में रहते हैं. हर कोई यह जानना चाहता है कि राज कैसी जिंदगी जीते हैं और उन्हें इस शो के लिए कितनी फीस मिलती है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक दिन की शूटिंग के लिए राज को 55 से 60 हजार रुपये तक की फीस मिलती है. हालांकि उनसे पहले टप्पू का किरदार भव्य गांधी ने निभाया था. जब राज उनादकट को टप्पू के किरदार में लाया गया था तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि लोग उन्हें इतना पसंद करेंगे.

अब वह इस शो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं. राज इससे पहले भी कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुके हैं, जिसमें एक मुट्ठी आसमान और एक रिश्ता भागीदारी का जैसे शो शामिल है. लेकिन यह बात भी शायद आप नहीं जानते होंगे कि राज ने महाभारत सीरियल में भी एक्टिंग की थी.

राज ने खुद यह बताया था कि 2013 में महाभारत में 100 कौरवों में से एक की भूमिका उन्होंने निभाई थी. उन्होंने तीसरे भाई की भूमिका निभाई थी. हालांकि वह किरदार इतना ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं था. राज को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. वह लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*