तारक मेहता शो की दया भाभी की रियल लाइफ बहन दिखती हैं बहुत खूबसूरत, इस फिल्म में कर चुकी हैं काम

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है. इस किरदार में दिशा वकानी नजर आई थीं. हालांकि काफी समय से वह इस शो से दूरी बनाए हुए हैं. कब दिशा वकानी इस शो में वापसी करेंगी, इस बारे में भी किसी को कुछ नहीं पता.

लेकिन आज हम आपको दिशा वकानी के बारे में नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन खुशाली के बारे में बता रहे हैं. खुशाली अपनी बहन दिशा से भी ज्यादा खूबसूरत लगती है. वह थिएटर की दुनिया में भी बहुत पॉपुलर है. दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी भी अभिनेता है, जो तारक मेहता शो में सुंदर की भूमिका में नजर आते हैं.

बता दें कि खुशाली तीनों भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं. इसी वजह से वह परिवार वालों की लाडली है. बचपन से ही खुशाली की रूचि एक्टिंग में थी. आज वह थिएटर की दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी है. दिशा वकानी के पिता भीम वकानी भी जाने-माने नाटककार है. वह कई सरकारी विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं.

वह लगान, व्हाट्स योर राशी जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. खुशाली भी कई गुजराती शोज में एक्टिंग कर चुकी है. वह बॉलीवुड फिल्म ब्लैक में भी नजर आ चुकी है, जिसमें अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा वह कई गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*