दादा-चाचा ने मिलकर भतीजी को बेचा एक लाख रुपये में, करवा दी शादीशुदा आदमी से शादी

मध्यप्रदेश के बैतूल से एक घिनौना मामला सामने आया है. दादा-चाचा ने मिलकर युवती को एक लाख रुपये में बेच दिया और उसकी शादीशुदा शख्स से शादी करवा दी. युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की. लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है. वहीं पुलिस युवती के आरोपों को झूठा बता रही है.

पुलिस का कहना है कि मामला 2 महीने पहले दर्ज हुआ था, जिसकी जांच में समय लग गया. जीरो FIR पर मामला दर्ज कर डायरी भोपाल भेज दिया गया, क्योंकि यह मामला राजधानी का है. बता दें कि बैतूल के चिचौली थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी भोपाल के कमला नगर निवासी अनिल यादव के साथ करवाई गई थी.

लेकिन युवती का आरोप है कि उसके चाचा और दादा ने उसे अनिल को एक लाख रुपये में बेचा था. अनिल पहले से ही शादीशुदा था. जब वह भोपाल पहुंची तब उसे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है और उसका पहली पत्नी से तलाक भी नहीं हुआ है.

युवती का यह भी आरोप है कि उसके साथ ससुराल में हर रोज मारपीट होती थी. उसने 1090 महिला हेल्पलाइन पर सारी घटना बताई और पुलिस से मदद मांगी. युवती का कहना है कि उसने सभी जगह शिकायत दर्ज कराई. लेकिन अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि धारा 376 का मामला दर्ज कर डायरी भोपाल भेज दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*