दादी-नानी बनने के उम्र में इन अभिनेत्रियों ने रचाई है शादी

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में आ जाते हैं. बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जो अपने लव अफेयर की वजह से चर्चा में रहते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने दादी-नानी बनने की उम्र में शादी रचाई.

नीना गुप्ता
नीना गुप्ता अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं. नीना गुप्ता का मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर रहा था. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. नीना ने एक बेटी को भी जन्म दिया. लेकिन उनकी शादी विवियन रिचर्ड्स से नहीं हुई. नीना गुप्ता ने 2008 में विवेक मेहरा से शादी की.

सुहासिनी मुले
सुहासिनी मुले बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो टीवी सीरियल में काम करती है. सुहासिनी मुले ने 2011 में 61 साल की उम्र में अतुल गुड्डू के साथ शादी की, जिसके साथ ही वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा उम्र में शादी करने वाली अभिनेत्री बन गई.

काम्या पंजाबी
काम्या पंजाबी की पहली शादी शलभ डांग से हुई थी, जो कुछ ही सालों में टूट गई. पिछले साल ही काम्या पंजाबी ने दूसरी शादी की. उस समय वह 41 साल की थीं.

मोना सिंह
मोना सिंह टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. मोना सिंह ने फिल्म 3 ईडियट्स में भी काम किया है. मोना सिंह ने 38 साल की उम्र में श्याम राजगोपाल से शादी की और सबको हैरान कर दिया था. मोना सिंह की शादी में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*