इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे ये बॉलीवुड स्टार, लिस्ट में है आलिया भट्ट का भी नाम

बीता हुआ साल 2021 बॉलीवुड के सारे फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही था, इस साल बॉलीवुड की अनेकों जोड़ियों ने सात फेरे लेकर घर बसा लिया इसके साथ ही साथ कई जोड़े तो पैरंट भी बन गए। हालांकि कुछ सेलिब्रिटी कपल्स ने अपनी शादी को लेकर इस साल भी सस्पेंस बना रखा है ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्टार साल 2022 में शादी के बंधन में बनने वाले हैं और अपने नए जीवन की शुरुआत करने वाले हैं। ऐसे में फैंस को इनकी शादी का इंतजार बहुत सालों से है लेकिन किसी ना किसी वजह से इनकी शादी डीले होती जा रही है लेकिन अब खबर आ रही है कि इन जोड़ियों की शादी इस वर्ष हो ही सकती है। यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है और कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया है कि इस वर्ष इन जोड़ों की शादी होने की पूरी संभावना है ऐसे में बहुत से ऐसे जुड़े हैं जिन्हें लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और पेंसिल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रही है तो आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ जोड़ों के बारे में जो इस वर्ष शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

रणबीर और आलिया कर सकते हैं शादी
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता काफी वर्षों पुराना है। ऐसे में यह दोनों बहुत समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इनके फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं आपको बता देना चाहते कि जैकब पर अपना रिलेशनशिप साल 2018 में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पब्लिक किया था। दोनों एक साथ इस इवेंट में पहुंचे थे हाल ही में बर्फ ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों का फीस बार एक साथ नजर आए और पूरी संभावना है कि 2022 में यह शादी कर सकते हैं।

रिचा और अली फजल जल्दी बन सकते हैं शादी के बंधन में
रिचा और अली फजल एक साथ कई फिल्मों में नजर आए हैं और यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से वेट कर रहे हैं और बीच-बीच में यह खबर भी आती है कि यह दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन फिर भी कई सालों से डेट करने के बावजूद भी यह लोग शादी नहीं कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को इनकी शादी का बहुत इंतजार है लेकिन इस बार यह खबर आ रही है कि शायद मार्च के महीने में यह दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी कर सकते हैं शादी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं और बार-बार यह एक दूसरे के साथ बहुत जगह पर सपोर्ट होते हैं। ऐसे में हम आपको बता देना चाहते हैं कि इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप के आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है और फैंस इन्हें एक साथ देखना चाहते हैं।

मोनी रॉय और सूरज नाबिगार भी कर सकते हैं शादी
टेलीविजन और फिल्मी जगत की मौनी रॉय को हम सभी जानते हैं यह अपने डांसिंग स्कूल की वजह से और अपनी अदाकारा की वजह से पसंद की जाती है मोनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाबिगार के साथ इस साल शादी कर सकती है ऐसा कुछ सूत्रों से पता चल रहा है इन दोनों की शादी की चर्चा बहुत लंबे समय से होती आ रही है विनय बीते दिनों सोशल मीडिया पर उनकी बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी वायरल हुई थी इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 2022 में के जोड़े भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

करिश्मा तन्ना और वरुण बगीरा भी कर सकते हैं शादी
करिश्मा तन्ना और वरुण बगीरा दोनों एक दूसरे को बहुत लंबे समय से डेट कर रहे हैं और ऐसा भी पता चल रहा है कि यह दोनों एक दूसरे से इंगेजमेंट कर चुके हैं। अभिनेत्री ने नए साल के मौके पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल अनाउंस कर दिया है ऐसे में फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद इस साल 2022 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

मलाइका और अर्जुन भी कर सकते हैं शादी
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा खान ने भी अपने रिलेशनशिप का अनाउंसमेंट 2019 में किया था इसके बाद से ही इनकी फैंस इन की शादी का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता देना चाहते हैं कि एक्टर ने एक बार कहा था कि जब भी वह शादी करने की प्लानिंग करेंगे तो यह वही बात अपने फ्रेंड से कभी नहीं छूपाएंगे, इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 2022 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल भी बन सकते शादी के बंधन में
अथिया शेट्टी ऑल केएल राहुल भी बहुत लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर के आ रहे हैं साथ ही साथ उन्होंने अपना रिलेशनशिप पब्लिक ने अनाज भी कर दिया है और आए दिन यह दोनों एक साथ सोशल मीडिया पर फोटोस डालते रहते हैं और इन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप छुपाया नहीं है ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वर्ष यह दोनों की शादी के बंधन में बंध

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*